छोटे भाई की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

 

Mhara Hariyana News, Dadri (Haryana)

चरखी दादरी जिला के गांव शीशवाला में मंगलवार शाम तीन भाइयों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद में गंभीर रूप से घायल सबसे छोटे भाई सुरेंद्र ने की मौत हो गई। वहीं, मृतक का चाचा तेजसिंह घायल हो गया और उसका एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 
दादरी सदर थाना पुलिस ने देर रात ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक का पोस्टमार्टम आज कराया जाएगा।

सिविल अस्पताल में होगा पोस्टमार्टम
जानकारी के अनुसार शीशवाला निवासी कर्मबीर, जोगेंद्र व सुरेंद्र तीन भाई थे। इनमें कर्मबीर सबसे बड़ा, जोगेंद्र मंझला और सुरेंद्र सबसे छोटा था। 
मंगलवार शाम उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। विवाद में कर्मबीर और जोगेंद्र ने सुरेंद्र की लाठियों से पिटाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। 
सुरेंद्र अविवाहित था। वहीं, सदर थाना पुलिस हत्याकांड के कारणों की जांच में जुट गई है। बुधवार दोपहर मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

लुधियाना में मामा का भांजे ने किया मर्डर
Mhara Hariyana News, Ludhina

पंजाब के लुधियाना के गांव भागपुर थाना कूमकलां के इलाका में एक भांजे ने अपने मामा की हत्या कर दी। भांजे और मामा दोनों बिल्डिंग बनाने का काम करते थे। रुपये को लेकर भांजे की मामा से कहासुनी हो गई थी जिसमें उसने मामा के सिर पर हथौड़े से प्रहार कर दिया।

मृतक की पहचान इंद्रजीत वर्मा के रूप में हुई है, जबकि आरोपी भतीजे की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई है। सुनील और इंद्रजीत दोनों ने भागपुर गांव में भवन निर्माण का ठेका लिया हुआ था।

रुपये को लेकर हुआ था विवाद
रात को दोनों शराब पी रहे थे कि रुपयों को लेकर उनकी आपस में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि सुनील ने इंद्रजीत के सिर पर हथौड़े से वार कर दिए। मामा को मौत के घाट उतारने के बाद सुनील फरार हो गया। 
आसपास के लोगों ने खून से लथपथ पड़े इंद्रजीत के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

सब-इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने कहा कि इंद्रजीत वर्मा का परिवार दुगरी में रहता है, जबकि सुनील कुमार की पत्नी और बच्चे गोरखपुर में हैं। सुनील के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम छापामारी कर रही है।