12,999 रूपए में Realme pad 3, सेल में मिल रहा 9 हजार रूपए का डिस्काउंट

रियल मी के आईपैड 3 को फ्लिपकार्ट पर अच्छे ऑफर के साथ बेचा जा रहा है. आप इस टैबलेट को खरीद कर अच्छे खासे ऑफर में काफी हाई डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. रेडमी का यह टेबलेट फ्लिपकार्ट पर भारी ऑफर दे रहा है.

 

Mhara Hariyana News: बता दें फ्लिपकार्ट पर इस समय काफी भारी सेल चल रही है. और इलेक्ट्रॉनिक चीजों से लेकर कपड़े में काफी ऑफर चल रहे हैं. लोग इस सेल का जमकर काफी फायदा उठा रहे हैं. होम अप्लायंस से लेकर घर की छोटी बड़ी चीज़े इलेक्ट्रॉनिक आइटम में भारी डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप टैबलेट लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दूं कि रेडमी का टैबलेट आपको बहुत सस्ते में मिल रहा है. और आप सेल में काफी सारे पैसे बचा कर इसे खरीद सकते हैं.

जी हां हम बात कर रहे हैं रियल मी पेड 3 की. आप सिर्फ 12,999 में इसे खरीद सकते हैं. हालांकि इस पर 40% डिस्काउंट मिल रहा है. जिसके बाद काफी कम कीमत ग्राहकों को चुकानी होगी. बता दें की असली कीमत ₹21999 है. अगर यह टेबलेट आपको पसंद आए और आप इसे लेने में इच्छुक है तो बिल्कुल ही बिना देरी किए इसका फायदा उठायें और इसे खरीद लें.

रियल मी पैड 3 की खासियत यह है कि इसे 3GB रैम के साथ और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है. वहीं अगर बात करें इसकी डिस्प्ले की तो इसका साइज 10.4 इंच है. इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. जिसमें 7000mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है. अगर बात करें इसके प्रोसेसर की तो इसमें हाई मेमोरी और 8GB का प्रोसेसर शामिल किया गया है. साथ ही इसे कुछ खास फीचर्स के साथ मार्केट में लांच किया गया है.