10 साल की बच्ची हुई घर से गायब, मां के नाम लिखी चिट्ठी आप बस बेटे से प्यार करते हो
 

जांच में जुटी सिरसा पुलिस, आधी रात तक डीएसपी के नेतृत्व में चला सर्च अभियान
 
 

सिरसा। शहर में गुम हुई 10 साल की बच्ची सोनाक्षी को ढूंढने के लिए सिरसा पुलिस ने डीएसपी साधुराम के नेतृत्व में रात्रि में करीब साढ़े 4 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया।

शहर थाना सिरसा, सदर थाना, सिविल लाइन थाना, महिला थाना व सीआईए सिरसा की पुलिस टीमें देर शाम शहर थाना सिरसा में एकत्रित हुई और उसके बाद थेहड़ मोहल्ला क्षेत्र के लिए रवाना हुई। पुलिस ने खाली प्लाटों, फैक्ट्रियों सहित अन्य स्थानों पर चेकिंग की। इसी के साथ बच्ची के घर के आसपास पड़ोसियों से भी जानकारी जुटाई। मीडिया से बातचीत में डीएसपी साधुराम ने कहा कि 10 साल की बच्ची गायब है। दिन में बस स्टेंड व रेलवे स्टेशन सहित सीसीटीवी कैमरे देखे थे। कामयाबी नहीं मिली। बच्ची के साथ कुछ गलत न हुआ है, इस पर हमने थेहड़ मोहल्ला क्षेत्र व पिछली कॉलोनियों में खाली प्लाटों में चेकिंग की है। एक बार पुन: अभियान चलाएंगे।

बच्ची ने लिखे मार्मिक शब्द, पुलिस अलर्ट
बच्ची ने एक कागज पर नोट लिखा, जिसके बाद से ही पुलिस अलर्ट हो गई। बच्ची ने लिखा कि  मम्मी मैं आपको बोझ लगती हूं, तो ये लो मैं आपको हमेशा के लिए छोड़कर जा रही हूं और हां इसलिए छोड़कर जा रही हूं क्योंकि आप तो बस बेटा को प्यार करते हो, आपके लिए बेटी तो कोई मायने नही है, इसलिए मैं आपको छोड़कर हमेशा के लिए जा ही हूं। मेरे लिए अब सब मर चुके हैं, ना ही अब भाई बहन माता पिता है। डीएसपी साधुराम ने कहा कि मामला संदिग्ध लग रहा है।

सोशल मीडिया के जरिए पुलिस ने आमजन से मांगा सहयोग
आपको बता दें कि बच्ची सोनाक्षी को ढूंढने के लिए पुलिस ने आमजन से सहयोग की अपील की है। पुलिस ने व्हाट्सएप्प सहित विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बच्ची की दो फोटो रिलीज करते हुए बच्ची के पिता, सब्जी मंडी चौकी इंचार्ज व शहर थाना एसएचओ का नंबर जारी किया है। लोगों से अपील की है कि कहीं भी बच्ची दिखे, तो सूचना दें।