चौपटा थाना पुलिस ने हजारों रुपए के नरमा चोरी की वारदात को सुलझाया 

Chowpata police station solved the incident of theft of thousands of rupees.

 

Mhara Hariyana News: सिरसा  

जिला की नाथूसरी चौपटा थाना पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए बीती 7 अक्टूबर 2022 की रात्रि को थाना क्षेत्र के गांव जमाल में एक किसान के खेत में बने मकान से हजारों रुपए के नरमा चोरी की घटना की गुत्थी को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है।

इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए चौपटा थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर राम कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरीशुदा हजारों रुपयों का 3 किंवटल 20 किलो नरमा तथा  वारदात में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद कर ली है।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान सोनू पुत्र महावीर सिंह तथा मोनू पुत्र भूप सिंह निवासी गांव सदलपुर थाना आदमपुर जिला हिसार के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में किसान दयाराम निवासी जमाल की शिकायत अभियोग दर्ज किया गया था।

 उन्होंने बताया कि मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए जमाल चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक राम कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया था।

थाना प्रभारी ने बताया कि सहायक उपनिरीक्षक राम कुमार जमाल चौकी प्रभारी के नेतृत्व में बनी पुलिस टीम ने जांच के दौरान महत्वपूर्ण सुराग जुटाए और सुरागों के आधार पर घटना के दोनों आरोपियों को गांव सदलपुर क्षेत्र से काबू कर लिया ।

चोपटा थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता।