परिजन सालासर गए थे, सिरसा के बुड्ढीमेडी में व्यक्ति की हत्या

Family went to Salasar, murder of a person in Budhimedi, Sirsa
 

Mhara Hariyana News: हरियाणा के सिरसा के ऐलनाबाद के गांव बुड्ढीमेडी में रविवार रात को 50 वर्षीय बलवंत सिंह की हत्या कर दी गई। सूचना के बाद ऐलनाबाद थाना पुलिस और सिन ऑफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंची। मृतक के शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी नागरिक अस्पताल सिरसा में पहुंचे। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई करेगी।

बुड्ढीमेडी गांव के राजकुमार और सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात काे बलवंत (50) घर में अकेला था। परिवार के बाकी सदस्य सालासर धाम गए हुए थे। रात्रि के समय अज्ञात ने तेजधार हथियार से बलवंत पर वार कर दिया। बलवंत की मौके पर मौत हो गई। परिजनों को सुबह इसके बारे में मालूम हुआ, तो सूचना पुलिस को दी गई। अब वे नागरिक अस्पताल में पहुंचे हैं। मृतक के परिवार में पत्नी, तीन लड़के और एक लड़की है। परिवार के लोग सालासर गए हुए थे, पीछे से ये वारदात हो गयी।

ऐलनाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि गांव बुड्ढीमेडी में 50 वर्षीय बलवंत सिंह की हत्या का मामला सामने आया है। हम मौके पर कार्रवाई कर रहे है। किसी पर संदेह भी है। मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करवाने के बाद अगाामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।