घर आए राम, बरनावा फिर बनेगा धाम, सतगुरु संग मनेगी दीवाली 

पूज्य गुरुजी संत डा. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां को मिली 40 दिन की पैरोल
 


Mhara Hariyana News, Sirsa। पूज्य गुरुजी संत डा. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां को 40 दिनों की पैरोल मिली है। पैरोल के दौरान वे यूपी स्थित बागपत डेरे में जाएंगे। दीपावली से दस दिन पहले पूज्य गुरुजी के आगमन की खबर मिलते ही हर कोई खुशी से झूम उठा। अनुमान लगाया जा रहा था कि पूज्य गुरुजी इस बार सिरसा डेरा में पधार सकते हैं परंतु अभी इजाजत न मिलने के कारण वे सिरसा नहीं आए हैं। 

40 दिनों तक संगत के साथ रहेंगे
पूज्य गुरुजी 40 दिनों तक संगत के बीच रहेंगे। जिस प्रकार बीते जून महीने में 30 दिनों की पैरोल के दौरान पूज्य गुरुजी अपने यू टयूब चैनल पर आनलाइन होकर साध संगत को दर्शन देते थे तथा सत्संग करते थे। इस प्रकार भी वैसे ही लाइव होने उपस्थित होकर सत्संग फरमाएंगे। 


इस बार दीवाली होगी कुछ खास
करीब पांच साल के अंतराल के बाद पूज्य गुरुजी बड़े त्यौहार के अवसर पर साध संगत के बीच होंगे। इस बार की दीपावली हर डेरा अनुयायी के लिए खास होगी। इसके साथ ही डेरा सच्चा सौदा के संस्थापक बेपरवाह मस्ताना जी महाराज के पावन अवतार माह नवंबर माह के आगमन की खुशियां भी कई गुणा बढ़ है। पूज्य गुरुजी नवंबर माह में सत्संगें कर मस्ताना जी महाराज के अवतार माह की खुशियां बांटेंगे। 


अपनी जन्मस्थली पर जा सकते हैं पूज्य गुरुजी 
कयास लगाए जा रहे हैं कि 40 दिनों की पैरोल अवधि के दौरान गुरुजी राजस्थान भी जा सकते हैं। राजस्थान में बीकानेर के पास स्थित कोलायत डेरा के साथ साथ श्री गंगानगर के पास स्थित श्री गुरुसर मोडिया में भी पूज्य गुरुजी के आगमन को लेकर तैयारियां चल रही है। अनुमान है कि गुरुजी अपनी जन्मस्थली श्री गुरुसर मोडिया जा सकते हैं। वहां के निवासियों ने पूज्य गुरुजी से आने की अर्ज की थी।