सिरसा पुलिस और प्रशासन ने नशा तस्करों की संपत्ति पर चलाया बुलडोजर

Sirsa police and administration run bulldozer on the property of drug smugglers
 

Mhara Hariyana News: 

सिरसा

सिरसा पुलिस द्वारा वीरवार को नशा तस्करों व आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों द्वारा अवैध रूप से पंचायती जमीन पर कब्जे हटाए गए । जिला पुलिस प्रशासन द्वारा गांव लुदेसर, ढुकड़ा, हंजीरा ,राजपुरा कैरावाली, तरकावाली व रुपाणा बिश्रोईयां में नशा तस्करों द्वारा अवैध रूप से बनाए गए निर्माण पर चला पुलिस का पंजा ।

पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, गृह मंत्री अनिल विज के आदेशों तथा उपायुक्त पार्थ गुप्ता के मार्गदर्शन में नशा तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए कार्रवाई की गई है और भविष्य में भी नशा तस्करों पर पुलिस प्रशासन द्वारा एक्शन लिया जाएगा ।

वीरवार को गांव लुदेसर में कुलदीप, ढुकड़ा में नरेश, हंजीरा में सुरेंद्र, राजपुरा कैरावाली में रवि, तारांवाली में सुनील व रुपाणा बिश्रोईयां में रिंकू व मदन के अवैध कब्जों को पर बुलडोजर से अवैध निर्माण को ढहाया गया।  पुलिस अधीक्षक डॉ.अर्पित जैन ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा नशा तस्करों के ठिकानों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है और उनके द्वारा किए गए अवैध निर्माण जमींदोज किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि इस दौरान पुलिस प्रशासन तथा जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त ड्यूटी मजिस्ट्रेट एवं तहसीलदार मंजीत सिंह, बीडी पीओ युद्धवीर संधु, एसएचओ राजा राम, एसई पीओ हरीश कुमार, पंचायत सचिव चंद्रकांता, चौकी इंचार्ज जमाल राम कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा । पुलिस अधीक्षक ने कहा कि समाज में फैल रहा नशा हम सभी के लिए चिंता का विषय है । इस चुनौती को हम सब को मिलकर खत्म करना करना होगा और इसके लिए सभी को मिलकर आगे आने की जरूरत है ।

उन्होंने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन द्वारा नशा तस्करों पर नकेल कसने के ऑपरेशन क्लीन चलाए हुए है जिसके काफी सार्थक परिणाम सामने आ रहे है । पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जिला पुलिस प्रशासन नशा तस्करों के खिलाफ काफी गंभीर है तथा लोगों को लगातार सेमिनार व गोष्ठियों के माध्यम से जागरुक भी कर रही है । उन्होंने जिला वासियों से आह्वान किया कि वे जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान में जिला को पूरी तरह नशा मुक्त बनाने में अपना योगदान देते हुए पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन ने कहा कि नशा तस्करों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है तथा तस्करों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। समाज में बढ़ता नशा हम सभी के लिए गंभीर विषय है और इसके खात्मे के लिए समाज के हर वर्ग को आगे आकर नशा मुक्त