हरियाणा में बेरोजगार युवाओं की आवाज बनेगी बसपा: आकाश आनंद

 

Mhara Hariyana News, Sirsa
सिरसा। हिसार में बसपा की जिला स्तरीय कैडर समीक्षा बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे आकाश आनंद राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर बसपा का हिसार में पहुंचने पर हजारों की संख्या में पहुंचे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े के साथ फूलों की मालाओं से स्वागत किया। उनके साथ हरियाणा पंजाब और चंडीगढ़ के प्रभारी रणधीर सिंह बैनीवाल और कुलदीप सिंह बाल्यान केंद्रीय प्रभारी हरियाणा ने भी शिरकत की। प्रोग्राम की अध्यक्षता राजबीर सोरखी प्रदेश अध्यक्ष हरियाणा बसपा ने की और मंच का संचालन भी किया।

कैडर समीक्षा बैठक देखते ही देखते रैली में तब्दील हो गई। प्रोग्राम में हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों को संबोधित करते हुए आकाश आनंद राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर बसपा ने कहा आज पूरे देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचारी और गुंडागर्दी का बोलबाला है और चारों तरफ  सांप्रदायिकता का माहौल बना हुआ है। विशेष रूप से दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक और अप्पर कास्ट के गरीब लोगों का बड़े पैमाने पर शोषण हुआ है। आकाश आनंद ने कहा कि अब पूरे देश की जनता बीजेपी की अहंकारी और क्रूर सरकार से दुखी हैं और अब लोगों में बीजेपी और कांग्रेस दोनों के प्रति भारी रोष है। ऐसे समय में अब लोगों की उम्मीद एकमात्र बहुजन समाज पार्टी और बहन मायावती ही है।

अब बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाकर ही देश में फैली तमाम समस्याओं का समाधान किया जायेगा । आशा वर्करों के मुद्दे को प्रमुखता से रखते हुए कहा कि हरियाणा में सरकार बनाने पर इनकी समस्या का हल एक कलम सही से ही पूरी बसपा करेगी और प्रत्येक वर्ग के लोगों को सम्मानपूर्वक जीवन जीने के लिए समुचित प्रयास किए जाएंगे। सिरसा से बसपा प्रदेश सचिव रोहित गर्वा ने पढाल में डोल नगाड़ों से जबरदस्त दस्तक दी। इस अवसर पर रामधन चौटाला, सुरेश बिल्लू बणी विधानसभा अध्यक्ष रानियां ने मुख्य मेहमान को बसपा चुनाव चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव कृष्ण जमालपुर, प्रदेश सचिव रोहित गर्वा, प्रदीप अम्बेडकर, लीलुराम, रामसिंह प्रजापति, डा. हरपाल सिंह, हिसार जिलाअध्यक्ष रामफल बौद्ध, फतेहाबाद जिलाअध्यक्ष शमशेर सिंह, सिरसा जिला अध्यक्ष भूषण लाल बरोड़, मोहन लाल केहरवाला, दलीप कुस्सर, दलवीर खारियां, कुलदीप बाहिया, सुभाष दमदमा, बुलेशाह पंजुआना, सतनाम सिंह मोरिका, सुन्दर कालांवाली, गुरदीप सिंह कम्बोज उपस्थित थे।