नशामुक्त हरियाणा साइक्लोथान-साइकिल यात्रा मुख्यमंत्री की बड़ी सोच का बड़ा अभियान:गोपाल कांडा
 

विधायक ने जनता भवन में जनसंवाद कार्यक्रम स्थल का दौरा कर लिया तैयारियों का जायजा
 
 

Mhara Hariyana News, Sirsa
सिरसा। सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने कहा कि नशामुक्त हरियाणा साइक्लोथान- साइकिल यात्रा मुख्यमंत्री मनोहरलाल की बड़ी सोच का अभियान है जिसमें हजारों युवाओं को इस यात्रा में शामिल होना चाहिए। नशे की गिरफ्त में आ चुके युवाओं को नशा मुक्त कर उन्हें समाज की मुख्य धारा में शामिल किया जाना है, हर व्यक्ति अगर   इस दिशा में प्रयास करे तो हरियाणा को नशामुक्त कर युवाओं को एक नई दिशा दी जा सकती है।


वे शुक्रवार देर शाम को जनता भवन में जनसंवाद कार्यक्रम स्थल का दौरा कर वहां चल रही तैयारियों का जायजा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा, आढ़ती एसोसिएशन सिरसा के पूर्व प्रधान सुरेंद्र मिंचनाबादी, तेज प्रकाश बांसल, महाराजा अग्रसेन स्कूल के प्रधान अनिल गनेरीवाला, सुनील सर्राफ, अमित चुघ, पप्पू रांझा, नरेंद्र कटारिया, धवल कांडा, इंद्रोश लक्ष्या गुज्जर आदि मौजूद थे। विधायक गोपाल कांडा, पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण  और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारियों को लेकर चर्चा की। बाद में पत्रकारों से बातचीत में गोपाल कांडा ने कहा कि शनिवार को शाम छह बजे से रात्रि 8.40 तक  मुख्यमंत्री मनोहरलाल जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनेंगे और उनका मौक पर ही निपटारा करेंगे। उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य पेंडिंग है और रूके हुए है वे सब मुख्यमंत्री के समक्ष रखे जाएंगे, क्षेत्र की जनता ने जो अपेक्षाएं की है वे सब मांगपत्र के रूप में मुख्यमंत्री को सौंपी जाएंगी।
उन्होंने लोगों से इस जनसंवाद कार्यक्रम में बढ़चढक़र भाग लेने की अपील करते हुए कहा कि वे  शहर के विकास की बात भी सीएम के समक्ष रखे और जो वे चाहते है उस बात को भी सीएम से कहें क्योंकि जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री आमने-सामने बात करते है और मौके पर मौजूद अधिकारियों को निर्देश और आदेश देते हैं।  साइक्लोथॉन यात्रा को लेकर विधायक गोपाल कांडा ने कहा कि  नशा मुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री  बड़ा अभियान चला रहे हैं। यह अभियान  मुख्यमंत्री  की बड़ी सोच का अभियान है। हजारों युवा साइक्लोथॉन यात्रा में शामिल हो। सीएम को लगे की प्रदेश में सबसे ज्यादा युवा इस यात्रा में सिरसा में ही शामिल हुए थे।