वकीलों की मांगों का समर्थन करते हुए विधायक गोपाल कांडा ने सीएम को लिखा पत्र

 

सिरसा। सिरसा के विधायक,पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल को पत्र लिखकर सिरसा जिला के थाना बड़ागुढ़ा और रोडी का पुलिस मुख्यालय सिरसा से बदलकर डबवाली करने को लेकर जारी नोटिफि केशन को रद करने की सिफारिश की है।

अधिवक्तागण और आमजन की परेशानी को ध्यान में रखते हुए इस पर शीघ्र कार्रवाई की जाए।  यह पत्र विधायक के पीए हरिप्रकाश शर्मा ने जिला बार एसोसिएशन सिरसा के पदाधिकारियों को भी सौंपा।

विधायक गोपाल कांडा ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि जिला बार एसोसिएशन के सदस्यगणों ने उन्हें एक ज्ञापन सौंपा था। जिसमें अधिवक्ताओं ने थाना बड़ागुढ़ा और रोडी का पुलिस मुख्यालय सिरसा से बदलकर डबवाली करने को लेकर रोष व्यक्त किया है। अधिवक्ताओं का कहना है कि सरकार के इस फैसले से आमजनों को न्यायिक व्यवस्था में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस बारे में जो गांव रोडी और बड़ागुढ़ा थाना क्षेत्र में आते है उन गांवों की पंचायतों ने भी  सरकार के इस फैसले पर ऐतराज किया है। पंचायतों की ओर से इस बारे में प्रस्ताव भी पारित किए गए है। विधायक ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि अधिवक्ताओं और आमजनों का ऐतराज सही है। आमजनों और अधिवक्ताओं की परेशानी को देखते हुए वे इस नोटिफिकेशन को रद करने की सिफारिश करते हैं।

उधर विधायक के पीए हरिप्रकाश शर्मा ने अधिवक्ताओं की मांगों का समर्थन करते हुए विधायक गोपाल कांडा की ओर से एक पत्र अधिवक्ताओं आरपी शर्मा, अनिल गुप्ता, मुनीष गुप्ता, सुरेश मेहता, मंजीत सिंह गिल, रघुवीर सिंह खिंडा,  जयदीप गर्ग, रविंद्र कंबोज और जेबीएल गर्ग आदि को सौंपा साथ ही उन्हें बताया कि उनकी मांग के संदर्भ में विधायक की ओर से एक पत्र मुख्यमंत्री को लिखते हुए  थाना बडागुढ़ा और रोडी को लेकर जारी नोटिफिकेशन रद करने की सिफारिश की गई है।
फोटो हरिप्रकाश