अफीम तस्कर ने पुलिस कर्मियों को कुचलने का किया प्रयास, नाकाबंदी को भेद हुआ फरार

 

सिरसा। 
उपमंडल डबवाली में एक तस्कर ने कार से पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया । इसी के चलते पुलिस द्वारा उस पर फायरिंग की गई फिर भी वह फरार हो गया।

हालांकि एंटी नारकोटिक्स सेल, सीआईए व गोरीवाला पुलिस द्वारा सूचना के आधार पर उसे पकडऩे के लिए नाकेबंदी की गई थी लेकिन वह नाकाबंदी को भेद कर फरार होने में सफल हो गय।  


जानकारी के अनुसार एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दाताराम को सूचना मिली की गांव मलिकपुरा निवासी जसवीर उर्फ काला सफेद रंग की क्रेटा गाड़ी में सवार होकर डबवाली क्षेत्र में अफीम की सप्लाई करने के लिए जा रहा है। इसी के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी की। राष्ट्रीय राजमार्ग 9 पर तस्कर जसवीर उर्फ काला की गाड़ी देखकर पुलिसकर्मी ने रुकने का इशारा किया तो उसने गाड़ी का कट मार कर गाड़ी को मसीतां रोड की तरफ भगा ले गया।  पीछा कर रही एंटी नारकोटिक्स सेल ने इसकी सूचना सीआईए डबवाली को दी। उन्होंने भी तस्कर का पीछा शुरू किया तो अफीम तस्कर ऐलनाबाद रोड की ओर गाड़ी को भगा ले गया। वहीं पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए गोरीवाला चौकी को इसकी सूचना देकर नाकाबंदी करने की बात कही।  

बताया जा रहा है कि जैसे ही अफीम तस्कर की गाड़ी गोरीवाला के पास पहुंची तो पुलिस की नाकेबंदी को देखकर उसने गाड़ी को भगाने का प्रयास किया, परंतु पीछे से जैसे ही पुलिस ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो तस्कर ने अपनी तेज रफ्तार गाड़ी को पुलिसकर्मियों की ओर दौड़ा दिया और उनकी गाड़ी को भी टक्कर मारकर उन्हें कूचलने का प्रयास किया। टक्कर लगने से एक पुलिस कर्मी नीचे गिर गया तो उक्त पुलिस कर्मी ने एक इँट तस्कर की गाड़ी पर मारी जिससे उसका शीश टूट गया।

तस्कर ने उक्त पुलिस कर्मी के उपर गाड़ी चढ़ाकर मारने की कोशिश की तो दूसरी पुलिस कर्मी ने उसे बचाने के लिए तस्कर की गाड़ी के टायर में फायर किया,लेकिन आरोपी भागने में कामयाब रहा। जिसके बाद पुलिस ने तस्कर को पकडऩे के लिए कई जगह पर छापेमारी की लेकिन वह हाथ नहीं आया।  सदर थाना डबवाली पुलिस ने आरोपी जसवीर उर्फ काला के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने, कर्मचारियों को कुचलने का प्रयास व जानलेवा हमला करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।