नशामुक्त हरियाणा साइक्लोथान- साइकिल यात्रा में बढ़चढक़र भाग लें: गोबिंद कांडा
 

16 सितंबर शाम पांच बजे जनता भवन में होगा जनसंवाद कार्यक्रम, सीएम सुनेंगे जनसमस्याएं
 
 

Mhara Hariyana News, Sirsa
सिरसा।  श्री बाबा तारा जी कुटिया परिसर स्थित एमडीएलआर कार्यालय के सभागार में  मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम और नशामुक्त हरियाणा साइक्लोथान-एक साइकिल यात्रा नशामुक्ति के नाम को लेकर एक बैठक का आयोजन सिरसा के विधायक, पूर्व गृहरा’यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा के अनुज वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें लोगों से अपील की गई कि सिरसा-हरियाणा क ो नशा मुक्ति बनाने के लिए साइकिल यात्रा में बढ़चढक़र भाग ले साथ ही जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी समस्याएं रखे, मौके पर मौजूद विभागाध्याक्षों से उनका समाधान करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर वार्ड से कम से कम 50 साइकिल सवार रैली में शामिल होने चाहिए। इस मौके पर उन्होंने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को डयूटी भी सौंपी जो हर वार्ड और गांव में जाकर लोगों को जनसंवाद कार्यक्रम और साइकिल यात्रा को लेकर जागरूक करेंगे।


एमडीएलआर कार्यालय के सभागार में आयोजित बैठक में इंद्रोश लक्ष्या गु"ार,प्रेम कंदोई, अशोक नरूला, श्याम भारती,  पूर्व सरपंच जगजीत सिंह,  महेंद्र बणीवाला, संजय डेयरीवाला,  हरविंद्र सिंह मान,  नवदीश गर्ग, हरमंदर सिंह मराड, होश्शिरचंद शर्मा,  नवजीवन बांसल, राजू लाड़वाल,   विजय बठला, राजू गर्ग प्रेम नगर,  हरस्वरूप सिंह,  कांता बागडी, मैना देवी,  तृप्ता रानी, पप्पू रांझा, नरेश सैनी, नरेंद्र कटारिया, सुभाष चौधरी,  आशु कोचर, मोहित जोशी,  ठाकुर विजय सिंह, रवि सिंह राणा,  भूप सिंंह सैनी एडवोकेट, वरूण छावडा, सुभाष मेहरा, अनमोल मक्कड, संदीप फु टेला, प्रेम लता, उमा वर्मा, रोशनी, रेखा ग्रोवर, मंजीत बेदी,नेहारानी, खुश्बू, कोमल, दीपा, पूजा, वीनारानी, सतपाल बैनीवाल, कमल सेन आदि मौजूद थे। इस मौके पर गोबिंद कांडा ने कहा कि विधायक गोपाल कांडा ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल को जल्द ही सिरसा में आने का न्यौता दिया था और सीएम ने इसे स्वीकार करते हुए 16 और 17 सितंबर का सिरसा में कार्यक्रम रखा है।


उन्होंने कहा कि सिरसा युवाओं को नशे से बचाने के लिए ठोस कदम उठा रही है, नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए सरकार की ओर से  नशामुक्त हरियाणा साइक्लोथान-एक साइकिल यात्रा शुरू की गई है, यह रैली जिला के विभिन्न गांवों से होते हुए सिरसा पहुंचेगी और 17 सितंबर को सुबह छह बजे शहीद भगत सिंह स्टेडियम से मुख्यमंत्री रैली को फतेहाबाद के लिए रवाना करेंगे। उन्होंने कहा कि  16 सितंबर को शाम पांच बजे जनता भवन में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें मुख्यमंत्री जन सममस्याएं सुनेंगे और सिरसावासियों को विकास कार्यो की सौगात भी देंगे। इसके बाद लोग मुख्यमंत्री के समक्ष सिरसा विधानसभा क्षेत्र के गांवों और सिरसा नगर में हुए विकास कार्यो का रिपोर्टकार्ड  साथ ही उन्हें मांगपत्र भी सौंपा जाएगा।उन्होंने कहा कि सिरसा नगर में रिकार्ड विकास कार्य हुए है, पूर्व प्रधान रीना सेठी के कार्यकाल में विकास कार्यो के सारे रिकार्ड ही टूट गए थे।

400 से अधिक सफाईकर्मियों को सम्मानित करेंगे मुख्यमंत्री
उन्होंने बताया कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है, स्व‘छ भारत अभिायान के तहत नगर परिषद के  करीब 400 सफाई कर्मचारियों को मुख्यमंत्री शहीद भगत सिंह स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में ही शॉल भेंटकर सम्मानित करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मौके पर मुख्यमंत्री साइकिल रैली मेंं शामिल हजारों लोगों को संबोधित कर उन्हें नशा मुक्त हरियाणा का संकल्प दिलाएंगे। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को उनकी डयूटी सौंपी।