प्रदेशवासी चाहते हैं सत्ता में बदलाव: अभय चौटाला
 

बोले, सिरसा की सभी पांचों विस सीटों पर इनेलो होगी विजयी
 
 

सिरसा। इनेलो के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो प्रदेश में सभी दस संसदीय सीटों पर चुनाव लड़ेगी और कम से कम दो सीटों पर व सिरसा की सभी पांचों विधानसभा सीटों पर विजय हासिल कर प्रदे  में सत्तासीन होगी। वे शुक्रवार को इनेलो जिला कार्यालय में पार्टी की जिला स्तरीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस क्रम में विजयी होने पर प्रदेश में एक बड़ा संदेश जाएगी और इनेलो को सत्ता में आने से कोई ताकत नहीं रोक सकेगी। सत्तासीन होने पर पूर्व उपप्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की कल्याणकारी नीतियों को लागू कर हरियाणा को सही मायने में विकसित बनाया जाएगा।

इनेलो नेता ने कहा कि उन्होंने अपनी पदयात्रा के दौरान हजारों लोगों से मिलकर जाना कि गठबंधन शासन में लोग बुरी तरह तंग हैं और इससे छुटकारा चाहते हैं। प्रदेशवासी चुनावों की बाट जोह रहे हैं ताकि इस जनविरोधी सरकार को चलता कर सकें। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज प्रदेशवासी सत्ता में बदलाव चाहते हैं और इनेलो के सत्तासीन होने पर उन सभी लोगों के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने सत्ता का दुरुपयोग किया है। उन्होंने कहा कि इनेलो आगामी विस चुनावों में 50 फीसदी टिकटें युवाओं को देगी। अभय चौटाला ने गठबंधन सरकार पर बरसते हुए कहा कि आज पूरे प्रदेश में बेरोजगारी व अपराध चरम पर हैं जिससे जाहिर है कि सरकार सभी मोर्चों पर फेल है। वहीं कांग्रेस में भी आपसी फूट है जिसके चलते केवल इनेलो ही प्रदेशवासियों के लिए बेहतर विकल्प है। हिट एंड रन कानून के संदर्भ में इनेलो नेता ने कहा कि यह कानून जबरन थोंपा जा रहा है जो किसी भी सूरत में न्यायोचित नहीं है क्योंकि इस कानून को लागू करने से पूर्व इसमें किसी से भी विचार नहीं किया गया।

बैकवर्ड सम्मेलन की तैयारियों के दिए निर्देश
इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने इस अवसर पर कहा कि आगामी 14 जनवरी को सिरसा में बैकवर्ड प्रकोष्ठ का राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा जिसमें करीब 50 हजार बैकवर्ड लोग शामिल होंगे। ये सम्मेलन बाईपास रोड पर दशहरा ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसकी तैयारियों के लिए सभी पार्टी पदाधिकारी पूरी तन्मयता से जुटें। साथ ही कैथल में आगामी 21 जनवरी को युवा इनेलो का राज्य स्तरीय सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर जिला परिषद सिरसा के चेयरमैन कर्ण चौटाला, इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेद लोहान, युवा इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष उदयवीर राणा, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, इनेलो बैकवर्ड सैल के प्रदेश संयोजक जयकुमार पंवार, सुभाष नैन, धर्मवीर नैन, जसवीर सिंह जस्सा, इनेलो प्रेस प्रवक्ता महावीर शर्मा, नैना झोरड़, भगवान कोटली, गंगाराम बजाज, जरनैल चंदी, गुरविंद्र सिंह सरपंच, महेंद्र बाना, गुरदयाल मेहता, प्रदीप मेहता एडवोकेट, महंत बलदेवदास, नरेश सहारण, राजेंद्र झोरड़, अशोक ब्यूटी, राजेंद्र बेनीवाल बरासरी, मग्घर सिंह सहित तमाम पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।