सिरसा में सरपंचों ने दिखाए सांसद सुनीता दुग्गल के काफिले को काले झंडे

पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास भी भी किया लेकिन बावजूद इसके उनका प्रदर्शन जारी रहा
 

Mhara Hariyana News, Sirsa, सिरसा। ई टेंडरिंग का विरोध कर रहे सरपंचों ने रविवार को सिरसा में सांसद सुनीता दुग्गल को सरपंचों ने काले झंडे दिखाए। सांसद सुनीता दुग्गल दोपहर को माधोसिंघाना गांव में एक कार्यक्रम में पहुंची थी। परंतु सरपंचों ने उस कार्यक्रम में आकर उसके खिलाफ नारेबाजी की और काफिले को काले झंडे दिखाए। इस दौरान पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास भी भी किया लेकिन बावजूद इसके उनका प्रदर्शन जारी रहा।

 इससे पहले सिरसा पुलिस ने सरपंचों को घरों में नजरबंद कर दिया था। ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल के विरोध में सरपंचों ने सांसद सुनीता दुग्गल को काले झंडे दिखाने की घोषणा की थी। उससे पहले ही रविवार सुबह करीब 7 बजे पुलिस सरपंच एसोसिएशन के पदाधिकारियों के घर पर पहुंच गई। सिरसा जिला सरपंच एसोसिएशन के प्रधान जसकरण कंग ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि रविवार को सांसद का विरोध करने का कार्यक्रम था। सरकार ने हमें घरों में ही नजरबंद कर दिया।

एसोसिएशन की प्रदेश उपप्रधान संतोष बैनीवाल को चोपटा पुलिस ने घर पर ही नजरबंद कर लिया। उनका कहना था कि सरकार सरपंचों के साथ ज्यादती कर रही है और सरकार अपनी तानाशाही दिखा रही है। जनता सरकार को सबक सिखाएगी। संतोष बैनीवाल ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके खुद को नजरबंद करने की सूचना दी और कहा कि पुलिस उन्हें बाहर नहीं जाने दे रही।