जनता में कांग्रेस के प्रति जबरदस्त उत्साह का माहौल: मेहता
 

गांव ताजियाखेड़ा में कांग्रेस नेता वीरभान मेहता का जोरदार स्वागत

 

Mhara Hariyana News, Sirsa
सिरसा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरभान मेहता ने कहा कि पूरे प्रदेश में आज कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त उत्साह का माहौल है और पार्टी की आंधी चल रही है। आने वाले समय में प्रदेश में कांग्रेस की बहुमत से सरकार बनने वाली है। इसके बाद आम जनमानस की पूरी सुध ली जाएगी।
वीरभान मेहता गांव ताजियाखेड़ा में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों से मुखातिब हो रहे थे। इस अवसर पर उनके साथ युवा नेता राजन मेहता, कर्ण बत्रा, खजान चंद, विकास सुखीजा, राजू नामधारी, धर्मपाल चाडीवाल, देसराज दुग्गल आदि उपस्थित थे।


श्री मेहता ने कहा कि वे सिरसा हलके के लगभग हर गांव में लोगों से रूबरू हो चुके हैं। जनता ने पूरा मन बनाया हुआ है कि इस बार हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाएंगे। बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की सरकार से प्रदेश की जनता बुरी तरह से परेशान और व्याकुल है। उन्होंने कहा कि गांव-गांव में कांग्रेस पार्टी की लहर है। जनता को बुनियादी सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं। न समय पर बिजली मिल रही है, न पानी। किसान के खेत प्यासे हैं, टेल पर पानी नहीं पहुंच रहा। रिमोट एरिया में हकीकतन बुरा हाल है।


कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल के दौरान हर हाथ को काम, हर पेट को रोटी का प्रबंध किया गया था लेकिन यह सरकार लोगों के मुंह से निवाला छीनने का काम कर रही है। परिवार पहचान पत्र, पीले कार्ड, आयु प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, निवास स्थान सहित अनेक सरकारी कागजी कार्रवाई में लोग उलझकर रह गए हैं। महंगाई, बेरोजगारी और बेकारी से प्रदेश का हर नागरिक बेहद परेशान है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार आने पर युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध किया जाएगा, उन्हें नशे से दूर करने के लिए व्यापक स्तर पर काम किया जाएगा और महंगाई पर नियंत्रण किया जाएगा।


युवा नेता राजन मेहता ने किसानी का जिक्र करते हुए कहा कि आज प्रदेश में खेती किसानी का बुरा हाल है। नरमे की फसल पर बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नरमे की पूरी फसल को सुंडी चट कर गई जिससे किसानों को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने सरकार से मांग की कि विशेष गिरदावरी करवाए और किसानों को उचित पैकेज दे ताकि उनकी मदद हो सके। उन्होंने सरकार से मांग की कि नरमे का अच्छा बीज ईजाद करे ताकि सुंडी जैसे कीटों का हमला रोका जा सके।


इस अवसर पर गांव ताजिया खेड़ा के सुभाष कूकना, हीरालाल अली मोहम्मद, टिंडी कोटली, विजय, राहुल ठाकुर, रोबिन, ओमप्रकाश छिंपा, रामस्वरूप बाना, ओमप्रकाश, राजेंद्र सिंह मांडा, बीरपाल कूकना, जसराज डेलू, कृष्ण सोनी, रणधीर बाना आदि उपस्थित थे। सभी ने कांग्रेस नेता वीरभान मेहता का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि वे कांग्रेस पार्टी के साथ खड़े हैं।