न्याय के मंदिर में सच्चाई की जीत हुई- 11 साल झूठ के विरुद्ध चली लड़ाई में हुई सच की जीत

श्री बाबा तारा कुटिया और बाबा बिहारी जी समाधि  में लगाई धोक
 

Mhars Hariyana News, Sirsa
सिरसा - सिरसा के विधायक, पूर्व गृह राज्य मंत्री एवम हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा मंगलवार रात सिरसा पहुंचे। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 11 साल पुराने गीतिका मामले में मंगलवार को बरी कर दिया।

फैसले के बाद विधायक गोपाल कांडा सपरिवार सिरसा पहुंचे। सिरसा के डिंग मोड़, जोधकां मोड़, फुलका रोड, मंगलम पैलेस, महाराजा अग्रसेन चौक, दिल्ली पुल, पटेल चौक सहित कई स्थानों पर हजारों समर्थकों ने विधायक गोपाल कांडा का स्वागत किया।

गोपाल कांडा ने हिसारिया बाजार स्थित पार्टी कार्यालय में स्थापित भगवान शिव की प्रतिमा के समक्ष शीश नवाया। वे बाबा बिहारी जी की समाधि और संत श्री बाबा तारा जी की समाधि पहुंचे। उन्होंने समाधि पर धोक लगाई और प्रसाद ग्रहण किया। पत्रकारों से बात करते हुए विधायक एवम एचएलपी सुप्रीमों गोपाल कांडा ने कोर्ट के फैसले को सच्चाई की जीत बताया। उन्होंने कहा कि न्याय के मंदिर में झूठ हार गया और सच्चाई की जीत हुई। गोपाल कांडा ने सभी समर्थकों, शुभचिंतकों और  एचएलपी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। सिरसा के जन जन ने हर संघर्ष में उनका साथ दिया है। इसके लिए वे दिल से सभी के आभारी हैं।  गोपाल कांडा ने कहा कि सिरसा के विकास कार्यों और सेवा के कार्यों में तेजी आएगी। पहले भी सिरसा के विकास कार्य नहीं रुके।


पार्टी के विस्तार को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लोकहित में ही  एचएलपी का गठन हुआ है। एचएलपी की शीघ्र ही बड़ी बैठक होगी जिसके बाद  विस्तार की रणनीति तय की जाएगी।एचएलपी सुप्रीमों गोपाल कांडा ने  एनडीए  में शामिल होने के सवाल पर कहा कि आज दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है। दुनिया भारत का लोहा मान रही है। एनडीए को उनका बिना शर्त समर्थन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार में विश्व में भारत बुलंद हुआ है।उन्होंने दावा किया कि  हरियाणा लोकहित पार्टी एनडीए के साथ है और देश में बहुमत से एनडीए  की सरकार फिर बनेगी।पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा ने नाम लिए बिना अपने विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कुछ विरोधियों ने इस मामले में जनता को बरगलाने और झूठ परोसने का काम किया। सिरसा की जनता को अपने भाई, बेटे , दोस्त गोपाल कांडा को भरोसा है। न्यायपालिका ने इस भरोसे को और मजबूती देने का काम किया है। अदालत के निर्णय ने सब कुछ स्पष्ट कर दिया।गोपाल कांडा ने कहा कि वे केवल सेवा, जन जन के सम्मान और लोकहित की बात करते हैं। आगे भी लोकहित और सेवा की राजनीति को बढ़ाया जाएगा।


इस मौके पर गोपाल कांडा के साथ उनकी धर्मपत्नी सरस्वती कांडा, उनके रिश्तेदार प्रख्यात उद्योगपति सुभाष गोयल, वरिष्ठ भाजपा नेता गोबिंद कांडा , उनकी धर्मपत्नी सरिता कांडा, सुशीला नारंग, पुनीत नारंग, लखराम कांडा, छवि कांडा, संस्कृति कांडा, शुभम कांडा,धवल कांडा, धैर्य कांडा,हरियाणा लोकहित पार्टी के जिला प्रधान जयसिंह कुसुम्बी, महाराजा अग्रसेन चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रधान अनिल गनेरीवाला, अग्रवाल सभा के प्रधान गौरव गोयल, पूर्व प्रधान अनिल सर्राफ, सुनील सर्राफ, जयनंदन सिंगला, तेजप्रकाश बांसल सहित अनेक गांवो के सरपंच और कार्यकर्त्ता व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।