विकसित भारत संकल्प यात्रा : जनता भवन व श्री गौशाला में जनसंवाद कार्यक्रमों का आयोजन
 

 

सिरसा।विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शनिवार को स्थानीय जनता भवन श्री गौशाला में जनसंवाद कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। सिरसा के जनता भवन में वरिष्ठï भाजपा नेता भूपेश मेहता व सिरसा की श्री गौशाला में जिला महामंत्री अमन चोपड़ा ने यात्रा का स्वागत किया। उन्होंने सर्वप्रथम विभिन्न विभागों की ओर से लगाए गए स्टॉल्स का अवलोकन किया और योजनाओं की जानकारी लेने पहुंचे आमजन से बातचीत की।


वरिष्ठ भाजपा नेता भूपेश मेहता ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि अगले 23 सालों में भारत विकसित राष्ट्रों की सूची में शामिल हो। यह तभी संभव होगा जब हर जिम्मेदार व्यक्ति कर्त्तव्य का पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निर्वहन करेगा। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार अंतिम और गरीब व्यक्ति को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए ऐतिहासिक फैसले ले रही है।


जिला महामंत्री अमन चोपड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने गरीब और पिछड़े लाभार्थियों को केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ देने के उद्देश्य से विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगाज़ किया है। इस यात्रा का ध्येय अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को समाज की मुख्यधारा में शामिल करना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी वाली गाड़ी गरीब और वंचित लोगों तक पहुंच रही है। हम सबको मिलकर 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाने का सपना पूरा करना है। इस मौके पर उपस्थित जनसमूह ने एलईडी स्क्रीन पर सरकार की विकास परक योजनाओं की लघु फिल्म भी देखी।


इस अवसर पर पार्षद नारायण पाल, पार्षद कर्मजीत सिंह, वाइस चेयरमैन जिय कुमार धिंगतानियां, ललित छिंपा, महेंद्र सिंह धिंगतानियां भी मौजूद रहे।