‘BJP से पैसे लें और काम AAP के लिए करें’, गुजरात के कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन राजकोट में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया.
 

Mhara Hariyana News: 
‘BJP से पैसे लें और काम AAP के लिए करें’, गुजरात के कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन राजकोट में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया.
'BJP से पैसे लें और काम AAP के लिए करें', गुजरात के कार्यकर्ताओं से बोले केजरीवालदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं. शनिवार को गुजरात में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि ‘आप के लिए अंदर से काम करें’. दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने गुजरात में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से AAP के लिए काम करने की अपील की. बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन राजकोट में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया.अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को पैसे बीजेपी से लेते रहने चाहिए लेकिन अंदर से ही उन्हें ‘आप’ के लिए काम करना चाहिए.

AAP नेता ने कहा कि गुजरात में उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी आम लोगों को दी गई सभी गारंटी का लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा, हम बीजेपी नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करना चाहते. बीजेपी अपने नेताओं को रख सकती है. भाजपा के ‘पन्ना प्रमुख’, गांवों, बूथों और तालुकाओं के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हमारे साथ जुड़ रहे हैं. मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इतने वर्षों के बाद भी बीजेपी ने उनकी सेवा के बदले उन्हें क्या दिया?

‘बीजेपी से पैसे लेकर AAP के लिए काम करें’
केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं और उनके परिवार के सदस्यों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली जैसी सुविधाओं की पेशकश नहीं की, लेकिन आम आदमी पार्टी उनके कल्याण की परवाह करेगी. दिल्ली के सीएम ने कहा कि, बीजेपी कार्यकर्ता अपनी पार्टी में ही रहकर आम आदमी पार्टी के लिए काम कर सकते हैं. उनमें से कई लोगों को बीजेपी की ओर से पैसे दिए जाते हैं, इसलिए वहां से पैसे लें लेकिन हमारे लिए काम करें, क्योंकि हमारे पास पैसा नहीं है.

केजरीवाल ने कहा, जब हम गुजरात में सरकार बनाएंगे, हम मुफ्त बिजली देंगे और यह बीजेपीकार्यकर्ताओं को भी मिलेगी. 24 घंटे मुफ्त बिजली देंगे और आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाएंगे जहां उन्हें मुफ्त शिक्षा मिलेगी. हम आपके परिवार के सदस्यों के लिए मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण इलाज सुनिश्चित करेंगे तथा आपके परिवार में महिलाओं को भत्ते के रूप में 1,000 रुपये प्रति माह भी देंगे.’