Gujarat Election: देवेंद्र फडणवीस का तंज, कहा- जैसे शादियों में बिना न्योते के नाचने वाले आते हैं वैसे ही AAP गुजरात में आई

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने गुजरात में रैली को संबोधित करते हुए आम आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है.

 

Mhara Hariyana News

गुजरात विधानसभा चुनावों में बीजेपी, कांग्रेस के साथ- साथ आम आदमी पार्टी भी खूब चर्चा में है क्योंकि आप ने गुजरात चुनावों में लड़ने का फैसला कर चुनाव को त्रिकोणीय मुकाबले में तब्दील कर दिया है. आप गुजरात में अपनी जीत का लगातार दावा कर रही है इसलिए वह राज्य में लगातार चुनावी सभाओं को संबोधित कर रही है. आप के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि गुजरात में 8 दिसंबर को होने वाले चुनाव परिणामों में आप की ही जीत निश्चित है. सीएम केजरीवाल की जीत पर दावा करने के बाद महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने आप पर टिप्पणी की. उन्होनें गुजरात के भावनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए आप की तुलना शादियों में बिना बुलाए नाचने वालों से की.
 
आप को चुनावों में दी डांसर की संज्ञा

देवेंद्र फडणवीस ने आप के  गुजरात चुनाव में दाखिल होने को लेकर कहा कि जब भी कोई शादी होती है तो शादी में डांसर बिना न्योते के वहां पहुंच जाते हैं. हम उन्हें नहीं बुलाते हैं, लेकिन वे फिर भी आते हैं और फिर चले जाते हैं. ठीक इसी तरह गुजरात में भी आप नाचने वालो की तरह आए हैं. ये गुजरात में आए हैं और वहां को लोगो से कई बाते कहीं हैं. इसी तरह ये गोवा में भी आए थे और वहां भी आप कुछ नहीं कर पाई थी.

बता दें कि गोवा में आप ने सिर्फ दो सीटें ही हासिल की थी.  देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि झूठे वादे करना और झूठ बोलने के लिए तो आप को ओलंपिक अवॉर्ड मिल जाना चाहिए.
 
कांग्रेस पर साधा निशाना

देवेंद्र फडणवीस ने आप पर तो निशाना साधा  ही इसके अलावा उन्होनें कांग्रेस को भी अपनी रडार पर लिया. उन्होनें राहुल गांधी और उनकी भारत जोड़ो यात्रा पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि मैं महाराष्ट्र से आता हूं जहां एक युवराज यात्रा निकाल रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा कुछ भी नहीं है यह केवल नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट करने का काम है.जो भी मोदी विरोधी है उन्हे साथ लाने के लिए भारत जोड़ो यात्रा की जा रही है.