गुजरात चुनाव में PM मोदी की मैराथन रैलियों का आज से आगाज, करीब 25 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी समेत 40 स्टार प्रचारकों का नाम लिस्ट में शामिल किया है.
 

Mhara Hariyana News

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान जोर शोर से शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी राज्य में चुनाव प्रचार करेने पहुंचेंगे. 

गुजरात चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री राज्य भर में कुल 25 रैलियां करेंगे. पीएम की रैलियों की योजना बड़े पैमाने पर बनाई गई है जिसको लेकर तैयारियां लगातार चल रही हैं. पीएम मोदी 20 नवंबर को सौराष्ट्र दौरे पर जाएंगे जहां वो वेरावल, धोराजी, अमरेली और बोटाड जाएंगे. पीएम इन जगहों पर जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

बीजेपी खास तैयारी में जुटी

पीएम मोदी के आज स्वागत के लिए वलसाड जिला बीजेपी के कार्यकर्ताओं और संगठन ने खास तैयारी की है. वलसाड की पारडी विधानसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी कनु देसाई ने आज होने वाले रोड शो के रूट का निरीक्षण किया. वहीं, पीएम मोदी के रोड शो को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर भी खास नजर रखी गई है. पीएम मोदी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 9 एसपी, 17 डीएसपी, 40 पीआई, 90 पीएसआई समेत 15000 पुलिसकर्मी तैनात होंगे.