Abhey चौटाला बोले- कांग्रेस भूपेंद्र हुड्डा व दीपेंद्र की पार्टी, दोनों ने पुराने वर्करों को किया बाहर

 

Mhara Hariyana News, Hisar
हिसार में इनेलो की परिवर्तन यात्रा के दौरान Abhey चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा और दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अखबार की खबर के अलावा कुछ नहीं है। बाप-बेटा की पार्टी बन रही है। आज हर कांग्रेसी इस बात से दुखी है कि जितने भी पुराने कांग्रेसी थी, उन्हें इन बाप-बेटों ने बाहर कर दिया।

बहुत सारे कांग्रेसी इस बात से डरे हुए हैं कि अगर इसी तरह से दोनों की जेब में कांग्रेस जाती रही तो उनका भविष्य खराब हो जाएगा। इसलिए लोग इनेलो में आस्था व्यक्त कर रहे हैं।

प्रदेश के हितों को लेकर होगा गठबंधन
Abhey ने कहा कि यदि कोई प्रदेश के हितों को लेकर उनके पास गठबंधन करने आएगा, तब वे इस पर विचार करेंगे। Abhey ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर 3 कृषि कानून लागू हो जाते तो किसान अपनी जमीन से बेदखल हो जाता। बड़े- बड़े कॉर्पोरेट घराने किसानों की जमीन के मालिक बन जाते।

प्रधानमंत्री को माफी मांगनी पड़ी और तीन कृषि कानून वापस लेने पड़े। आज MSP कानून बना होता तो फसलों के उचित दाम मिलते।

वर्कर ने खून से किया तिलक
Abhey चौटाला की हिसार में चल रही परिवर्तन यात्रा में उनके एक कार्यकर्ता ने अपने खून से उनका तिलक किया। जिस पर Abhey ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जिस तरह का असीम स्नेह हरियाणा परिवर्तन के साथ मुझे मिल रहा है, वह अविस्मरणीय है। आज कानून की पढ़ाई कर रहे योगेश पंघाल द्वारा अपनी उंगली काटकर रक्त से तिलक कर जिस तरह स्वागत किया वह अतुलनीय है।