भाजपा विधायक के फ्लैट में कर्मचारी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

Mhara Hariyana News, Lucknow : हजरतगंज स्थित विधायक निवास में भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के फ्लैट नंबर 804 में रविवार देर रात उनके मीडिया सेल के कर्मचारी ने फांसी लगाकर Sucide कर ली। सूचना पर पहुंची Police दरवाजा तोड़कर भीतर गई और फंदे से शव उतारा। अभी तक Sucide की वजह का पता नहीं चल सका है। Police ने तफ्तीश शुरू की है।

हजरतगंज इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार पांडेय ने बताया कि बाराबंकी हैदरगढ़ निवासी 24 वर्षीय श्रेष्ठ तिवारी बीकेटी विधायक के मीडिया सेल में काम करता था। रविवार रात को वह फ्लैट पर अकेला था। रात करीब साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने फांसी लगा ली। इंस्पेक्टर के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट आदि बरामद नहीं हुआ है। Sucide का कारण पता किया जा रहा है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।

Call कर बोला.. Sucide करने जा रहा हूं...
इंस्पेक्टर ने बताया कि श्रेष्ठ ने Sucide करने से पहले किसी एक परिचित या रिश्तेदार को Call कर कहा कि वह Sucide करने जा रहा है। जिसको उसने Call की थी उस शख्स ने Police कंट्रोल रूम को सूचना दी। इसके बाद Police टीम को फ्लैट नंबर 804 में भेजा गया। दरवाजा भीतर बंद था। तोड़कर जब Police भीतर दाखिल हुई तो श्रेष्ठ फंदे से लटकता मिला। Police ने उसका मोबाइल फोन कब्जे में ले लिया है।