'पूर्व मंत्री के बेटे ने किया Sexual Exploitation': हनी ट्रैप के आरोप में घिरी युवती बोली- relation बनाए फिर कराया abortion

 

Mhara Hariyana News, Muradabad
मुरादाबाद में हनीट्रैप के आरोप में घिरी युवती ने BSP सरकार में मंत्री रहे Haji Akbar Hussain के बेटे डॉ. नईम अकबर पर गंभीर आरोप लगाते गए हैं। उसने SSP को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग करते हुए पूरे प्रकरण की जांच की मांग की है।

युवती का आरोप है कि वर्ष 2011 से नईम अकबर शादी का झांसा देकर उसका Sexual Exploitation करता आ रहा है। प्रेम relation के दौरान वह उसको Ajmer, Chennai, Kaliyar, Nainital, delhi समेत अन्य स्थानों पर घूमने भी ले गया था। तीस जून को delhi के एक होटल में उसके साथ शारीरिक relation बनाए थे। इसने दो बार उसको abortion भी हो चुका है। 
शादी करने के लिए कहा तो वह बोला कि MBBS की पढ़ाई पूरी करने के बाद निकाह का आश्वासन दिया गया था जबकि एक जुलाई को जलालपुर खास गांव में इस मामले को लेकर पंचायत भी हुई थी। जिसमें युवती पर 15 लाख लेकर रिश्ता तोड़ने का दबाव बनाया गया। जब विरोध किया तो अभद्र व्यवहार किया और गलत मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई। 

इसके बाद नईम ने भी relation खत्म करने के लिए फोन से दवाब बनाया और धमकाने हुए कहा कि मेरे पिता मेरी शादी किसी MBBS लड़की से करेंगे और तुझसे नहीं होगी। युवती का आरोप कि 11 साल तक उसका शारीरिक शोषण किया है। इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई।

युवती ने अपने फोन में ऑडियो, video, फोटोज, चैट, रिकॉडिंग समेत साक्ष्य मौजूद होने का दावा किया है। SSP हेमराज मीना ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है। कुंदरकी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।