जालंधर उपचुनाव : उम्मीदवार सुशील रिंकू ने डाला वोट, कहा- 'आप' का किसी के साथ कोई मुकाबला नहीं

 

Mhara Hariyana News, Chandigarh
जालंधर लोकसभा सीट पर मतदान जारी है। नौ विधानसभा क्षेत्रों के मतदाता 1972 केंद्रों पर सुबह सात बजे से शाम साढ़े छह बजे तक वोट डालेंगे। 16 लाख से ज्यादा मतदाता 19 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। 

वोटर लंबी कतार देखकर वापस लौटे
लद्देवाली क्षेत्र में बने पोलिंग स्टेशन के बूथ नंबर 149 के ऊपर मतदान शुरू होने से पहले ही मशीन खराब हो गई। जिसे काफी समय बीत जाने के बावजूद भी चालू नहीं किया जा सका। कुछ वोटर लंबी कतार देखकर वापस लौट गए।

जालंधर सिटी में रहने वाली कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी कर्मजीत कौर वोट डालने के लिए फिल्लौर रवाना हुई। क्योंकि उनका वोट अपने विधायक बेटे बिकम चौधरी के हलके फिल्लौर में है।

लोहियां में बूथ नंबर-32 में वोटिंग मशीन खराब हुई
लोहियां में बूथ नंबर-32 में वोटिंग मशीन खराब होने के कारण वोटिंग प्रक्रिया थोड़ी देरी से शुरू हुई। जानकारी के अनुसार 10 मिनट तक मशीन खराब रहने के कारण बाद में चालू की गई।

मतदान करने आए लोगों को थोड़ी मुश्किल आई
कई पोलिंग स्टेशनों पर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के अनुसार एस.डी. कॉलेज और आसपास बने पोलिंग बूथों पर सुबह 9 बजे स्टाफ के लिए नाश्ता शुरू हो गया, जिसके चलते मतदान करने आए लोगों को थोड़ी मुश्किल पेश आई और 10-15 मिनट इंतजार करना पड़ा।

सरकार ने एक साल में दमदार तरीके से काम किया
आप उम्मीदवार सुशील रिंकू जालंधर वेस्ट में वोट डालने पहुंचे है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि लोगों को तसल्ली है कि अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान पंजाब को दी गारंटी पूरी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकारी नौकरियां मिल रही हैं, कच्चे कर्मचारी पक्के किए जा रहे हैं।

मोहल्ला क्लीनिक बनने शुरू हो गए हैं। सरकार ने एक साल में दमदार तरीके से काम किया है। साथ ही उन्होंने अपनी जीत का दावा करते कहा कि आप का किसी के साथ कोई मुकाबला नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद चौधरी ने सारा रुपये अपने बेटे विधायक विक्रम चौधरी के हलके में खर्च किया