तेजस्वी के घर आई लक्ष्मी, दादा बन गए लालू, सिंगापुर से बहन ने दी बधाई

Lakshmi came to Tejashwi's house, Lalu became grandfather, sister congratulated from Singapore
 

Mhara Hariyana News, Patna
राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के घर नई पीढ़ी का आगमन हो गया है। लालू के बेटे और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पिता बन गए हैं।

27 मार्च की सुबह तेजस्वी की पत्नी रेचल उर्फ राजश्री ने बेटी को जन्म दिया। तेजस्वी के साथ ही परिवार के बाकी सदस्यों ने भी बेटी के आगमन पर खुशियां जाहिर कीं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, लालू को किडनी देकर जान बचाने वाली बेटी रोहिणी आचार्या होली में आने वाली थीं, लेकिन अब अपनी भतीजी के जन्म पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में आएंगी।

मां कात्यायनी की पूजा के दिन शुभागमन
लैंड फॉर जॉब घोटाले में पूछताछ से परेशान लालू परिवार को चैत्र नवरात्र की षष्ठी तिथि को मां कात्यायनी की पूजा के दिन पुत्री-रत्न की प्राप्ति हुई है। रोहिणी आचार्या ने तेजस्वी यादव की बेटी के शुभागमन पर कुछ लाइनें शेयर कीं-
भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे
मेरे घर में खुशियों का सदा यूँ ही वास रहे
मन सुख के सागर में गोते भरे
पापा बनने की खुशी में
भाई तेजस्वी के चेहरे 
पे ऐसी खुशियां झलके..

सिंगापुर से बहन ने दी बधाई

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के घर पोती हुई है। मतलब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बेटी के पिता बने हैं। 27 मार्च की सुबह तेजस्वी की पत्नी रेचल उर्फ राजश्री ने बेटी को जन्म दिया। लालू परिवार के बाकी सदस्यों ने भी बेटी के आगमन पर खुशियां जाहिर कीं। तेजस्वी की बहन रोहणी आचार्य ने भी ट्वीट कर लिखा है कि, आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने।

तेजस्वी की बेटी का नाम क्या होगा?

हाला के दिनों में लालू परिवार पर ईडी ने छापेमारी की थी। तब लालू यादव ने आरोप लगाया था कि उनकी गर्भवती बहू राजश्री से भी पूछताछ की गई। जब राजश्री अस्पताल में भर्ती हुईं थी तो राबड़ी देवी भी आनन-फानन में दिल्ली गईं। तेजस्वी यादव की बेटी होने के बाद अब उसके नाम को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। सोशल मीडिया पर लोग नन्ही परी के नाम भी सुझा रहे हैं।