सीबीआई की सिसोदिया से पूछताछ पर सीएम केजरीवाल बोले- समाज के लिए जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है
 

 

Mhara Hariyana News, New Delhi

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबसे पहले बात तो यह है कि शराब घोटाले जैसी कोई चीज नहीं है हमने देश में सबसे अच्छी और सबसे बेहतरीन पारदर्शी नीति तैयार की है। मनीष को राजनीतिक प्रतिशोध के तहत फंसाया जा रहा है। 

दिल्ली शराब घोटाले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ कर रही है। इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आशंका जताई कि जांच एजेंसी सीबीआई मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर सकती है।

केजरीवाल ने कहा कि उनके सूत्रों ने उन्हें अपने डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी के बारे में संभावना जताई है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें रविवार को गिरफ्तार किया जाएगा, यह वास्तव में निराशाजनक है।

शराब घोटाले जैसी कोई चीज नहीं है

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबसे पहले, शराब घोटाले जैसी कोई चीज नहीं है। हमने देश में सबसे अच्छी और सबसे पारदर्शी नीति तैयार की है। उन्होंने राजनीतिक प्रतिशोध और साजिश के परिणामस्वरूप मामले को फंसाया है। मनीष वहां जाएंगे और हम पूरा सहयोग करेंगे। 

अरबों का घोटाला करने वाले प्रधानमंत्री के जिगरी दोस्त हों, वो देश कैसे तरक्की कर सकता है

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस देश में गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा देने वाले और उन बच्चों का भविष्य बनाने वाले जेल में हों और अरबों का घोटाला करने वाले प्रधानमंत्री के जिगरी दोस्त हों, वो देश कैसे तरक्की कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि भगवान आपके साथ हैं मनीष।

लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआएं आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है। प्रभू से कामना करता हूँ कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।

झूठे आरोपों के लिए जेल जाना बहुत छोटी बात है

 समर्थकों के साथ सिसोदिया सीबीआई दफ्तर पहुंचे। सिसोदिया ने खुद को भगत सिंह का अनुयायी बताते हुए कहा कि वो देश के लिए शहीद हो गए थे, झूठे आरोपों के लिए जेल जाना बहुत छोटी बात है। सिसोदिया ने कहा कि मैं सीएम केजरीवाल से कहना चाहता हूं कि भले ही मुझे जेल जाना पड़े लेकिन आप देश की सेवा करते रहिएगा।

साथ ही उन्होंने दिल्ली के छात्रों से कहा कि   पढ़ाई बिल्कुल मेहनत से करनी है। अगर ठीक से नहीं पढ़ाई की तो मुझे तकलीफ होगी और मैं खाना छोड़ दूंगा।