Raghav chadha को चोंच मार गया कौआ, BJP ने कसा तंज, आप MP बोले, '...और कौवा मोती खाएगा'

 

Mhara Hariyana News, New Delhi
मानसून सत्र में भाग लेने के लिए संसद पहुंचे आप MP Raghav chadha की एक तस्वीर Social Media पर खूब Viral हो रही है। Viral तस्वीर पर BJP ने भी Tweet कर मजे लेते हुए लिखा, 'झूठ बोले कौवा काटे, आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया कौवे ने झूठे को काटा'।

दरअसल आम आदमी पार्टी के राज्यसभा MP Raghav chadha को संसद परिसर में एक कौआ चोंच मार गया। वे मानसून सत्र में भाग लेने के लिए संसद भवन पहुंचे थे। इस पूरी घटना की तस्वीर Social Media पर Viral होने लगी। इस तस्वीर में साफ तौर पर दिख रहा है कि किस तरह से कौवे ने उनके ऊपर हमला किया और वे उससे बचने की कोशिश करते हुए भी दिख रहे हैं।
 
Raghav chadha ने भी BJP के इस Tweet का जवाब दिया है। उन्होंने रिTweet करते हुए लिखा, 'रामचन्द्र कह गए सिया से ऐसा कलयुग आएगा, हंस चुगेगा दाना दुनका और कौवा मोती खाएगा'। आज तक सिर्फ सुना था, आज देख भी लिया। 
 
Raghav chadha आम आदमी पार्टी के मुखर MP हैं। Manipur के मुद्दे पर उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। आप MP राघव की यह तस्वीर 24 जुलाई की है। वह राज्यसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के बाद फोन पर बात करते हुए आ रहे थे। इतने में उनके सिर के ऊपर कौआ आया और उन्हें चोंच मारने की कोशिश की।