श्री सालासरधाम मंदिर में होली महोत्सव का आयोजन
 

भजन-कीर्तनों पर झूमने को मजबूर हुए श्रद्धालु
 

Mhara Hariyana Newsसिरसा।

श्री सालासर धाम मंदिर में होली महोत्सव का आयोजन बड़ी श्रद्धा व उल्लास के साथ किया गया। श्री गोपाल भजन मंडी के राजेश गोयल उर्फ रिंकू गोयल ने भजनों की ऐसी तान छेड़ी कि श्रद्धालु सुध-बुध खोकर नृत्य करने लगे। मंदिर के पुजारियों ने श्रद्धालुओं पर पुष्प वर्षा करके माहौल को भक्तिमय बना दिया। वर्णनीय है कि श्री सालासर धाम मंदिर में पिछले 25 वर्षों से होली महोत्सव का आयोजन किया जाता है। भजन-कीर्तनों के माध्यम से श्रद्धालु रंग व गुलाल लगाकर एक-दूसरे को होली पर्व की शुभकामनाएं दे देते है।


    सोमवार सायं हजारों की संख्या में श्रद्धालु होली महोत्सव में शामिल होने के लिए पहुंचें। मंदिर के पुजारियों द्वारा हरेक का तिलक लगाकर स्वागत किया गया। इसके बाद भजनों व कीर्तनों के माध्यम से बालाजी का गुणगान किया गया। कार्यक्रम के समापन पर बालाजी का प्रसाद वितरित किया गया। होली महोत्सव में शामिल होकर श्रद्धालु निहाल हो गए। इस मौके पर श्री सालासर धाम मंदिर के प्रधान गोपाल सराफ, गोपाल गोयल, सुशील झुंथरा, नन्द किशोर लढा, अनिल सर्राफ, दीपू मित्तल, राजीव गुप्ता एडवोकेट, अशोक गोयल एडवोकेट, महेश सुरेकां, रवि शर्मा, महेश बंसल, अमित महराना, सन्दीप डिंगवाला, अनिल गोयल, सुरेश गोयल, कृष्ण बंसल सहित अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित थे।


-----------
- बड़े हनुमान मंदिर में मनाया फाग उत्सव
श्री बालाजी परिवार द्वारा काठ मंडी स्थित बड़े हनुमान मंदिर में फाग उत्सव मनाया गया। यहां पर प्रमुख समाजसेवी व धर्मप्रेमी अनिल गनेरीवाला व राजेंद्र गनेरीवाला ने बालाजी परिवार का बड़ी गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां पर एक दूसरे को रंग व गुलाल लगाया। फाग के मौके पर भजन-कीर्तन और नृत्य का आयोजन किया, जिसने हरेक के मन-मस्तिष्क को सराबोर कर दिया।


----------------
-पुलिस अधीक्षक संग खेली होली 
श्री बालाजी परिवार ने होली उत्सव के मौके पर पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन के साथ फूलों की होली खेली। पुलिस अधीक्षक ने बालाजी परिवार के सदस्यों का गर्मजोशी से स्वागत किया और हर सदस्य को रंग-गुलाल लगाकर पर्व की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर बालाजी परिवार की ओर से एएसपी दीप्ति गर्ग को पुष्प गुच्छ भेंटकर होली पर्व की बधाई दी गई।