भारत के खिलाफ पांच साल बाद वनडे खेलेगा यह पाकिस्तानी ऑलराउंडर, बाबर आजम ने प्लेइंग-11 का किया एलान

 

Mhara Hariyana News, New Delhi : एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारत का मुकाबला रविवार (10 सितंबर) को पाकिस्तान से होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट में यह दूसरा मुकाबला होगा।

ग्रुप दौर में दो सितंबर को खेला गया मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। मैच के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग-11 का एलान कर दिया है। बांग्लादेश के खिलाफ पिछले मैच में खेलने वाली टीम में बाबर आजम ने एक भी बदलाव नहीं किया है।

पाकिस्तान की प्लेइंग-11 में एक ऐसा Athletics है जो पांच साल बाद भारत के खिलाफ वनडे में खेलेगा। कैंडी में दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में ऑलराउंडर फहीम अशरफ टीम में नहीं थे। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के मैच में मौका मिला था और वह अब अगले मैच में भी खेलेंगे।

वह 2018 के बाद पहली बार टीम इंडिया के खिलाफ वनडे मैच में खेलेंगे। तब एशिया कप के मैच में उन्होंने 31 रन बनाए थे और एक विकेट लिया था।

भारत के खिलाफ मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-11
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), फखर जमान, इमाम उल हक, आगा सलमान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिJawan (विकेटकीपर), फहीम अशरफ, नसीम शाह, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ।
 
सुपर-4 में पाकिस्तान जीत चुका है एक मैच
पाकिस्तान की टीम सुपर-4 में एक मैच खेल चुकी है। उसने बुधवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में बांग्लादेश को हराया था। उसकी नजर लगातार दूसरी जीत पर होगी। वहीं, भारतीय टीम का सुपर-4 में यह पहला मैच होगा।

मैच के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं:
भारत: Rohit Sharma (captain), Hardik Pandya (vice-captain), Shubman Gill, Virat Kohli, Shreyas Iyer, KL Rahul, Suryakumar Yadav, Tilak Verma, Ishan Kishan, Ravindra Jadeja, Shardul Thakur, Axar Patel, Kuldeep Yadav, Jasprit Bumrah, Mohammed Shami. , Mohammad Siraj, Famous Krishna. Backup: Sanju Samson.

पाकिस्तान: Fakhar Zaman, Imam ul Haq, Babar Azam (captain), Mohammad RiJawan (wicketkeeper), Agha Salman, Iftikhar Ahmed, Shadab Khan, Mohammad Nawaz, Shaheen Afridi, Naseem Shah, Haris Rauf, Faheem Ashraf, Mohammad Haris, Mohammad Wasim Jr., Abdullah Shafiq, Usama Mir, Saud Shakeel।