Cheating Story: शादी के 13 दिनों बाद मजदूर पति को दे दिया धोखा, लवर की बाँहों में पहुंची महिला

extramarital affair : पति को धोखा देकर प्रेमी के संग फरार दुल्हन के पति पंकज ने बताया कि घटना से एक दिन पहले अनिशा के चाचा उससे मिलने के लिए रघुआ गांव पहुंचे थे. खाना खाने के बाद सभी लोग सोने के लिए अपने कमरे में चले गए.
 

Mhara Hariyana News, New Delhi: बिहार के गोपालगंज में शादी के महज 13 दिन बाद एक दुल्हन अपने पति को धोखा देकर फरार हो गयी. नई-नवेली दुल्हन के फरार होते ही परिजनों के होश उड़ गए. मामला उचकागांव थाना क्षेत्र के रघुआ गांव की है. पुलिस ने इस मामले में परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Gori Nagori Sexy Dance

वहीं, दुल्हन के प्रेमी संग फरार होने पर ससुराल से लेकर मायके तक के लोग परेशान हैं. बताया जा रहा कि उचकागांव थाना क्षेत्र के रघुआ गांव निवासी भगवान मांझी के बेटे पंकज कुमार की शादी 22 जून को बड़े ही धूमधाम के साथ हुई थी. पंकज की शादी बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के रायगढ़ गांव निवासी मुनीलाल मांझी की बेटी अनिशा कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद वह खुशी-खुशी पति के साथ ससुराल चली आई. यहां 13 दिनों तक दोनों पति-पत्नी के रूप में साथ रहे, लेकिन उसके बाद 7 जुलाई को फरार हो गयी.

Bhojpuri Hot Video

खोजबीन करने के बाद थाने में की शिकायत

पति को धोखा देकर प्रेमी के संग फरार दुल्हन के पति पंकज ने बताया कि घटना से एक दिन पहले अनिशा के चाचा उससे मिलने के लिए रघुआ गांव पहुंचे थे. खाना खाने के बाद सभी लोग सोने के लिए अपने कमरे में चले गए. अगली सुबह नई- नवेली दुल्हन घर से लापता हो गई थी. पंकज ने कहा कि उसकी पत्नी का किसी से प्रेम-प्रसंग था, जिसके बारे में उसे जानकारी नहीं थी. शादी के बाद उसी प्रेमी के साथ फरार हो गयी.

Gori Nagori Sexy Dance

मजदूरी कर पत्नी को खुश रखता था पंकज

पंकज ने बताया कि मजदूरी करता है. हर रोज सुबह घर से मजदूरी के लिए निकलता था, उसके बाद शाम छह बजे घर आता था. पत्नी की हर ख्वाहिश को पूरी करता था. लेकिन उसकी स्वाभाव कैसे बदल गयी और अचानक घर छोड़कर फरार हो गयी, पता ही नहीं चला. उचकागांव थाने में ससुराल वालों ने मामला दर्ज कराया है और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने कहा कि मामले की पुलिस जांच कर रही है.