logo

Hero ने नए लांच किया इस बाइक का नया वेरिएंट, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी मजबूत

Hero has launched a new variant of this bike, it will be strong with advanced features
 
Hero ने नए लांच किया इस बाइक का नया वेरिएंट, एडवांस फीचर्स के साथ मिलेगी तगड़ी मजबूत

Mhara Hariyana News, Automobile:-  Hero ने इस नए साल पर Hero Splendor Plus XTEC के Features को अपडेट करते हुए इसमें तगड़ी मजबूती भी दी है। आपको इस बाइक में अच्छे फीचर के साथ इसकी लुक भी सभी से अलग है जिसके सभी लोग फैन हो रहे हैं। हीरो कंपनी ने इस स्प्लेंडर प्लस बाइक को सबसे अनोखा और पसंद करने वाला बाइक रखा है

अगर आप लोग भी इस नए साल 2023 में कोई नए बाइक खरीदने की सलाह बना रही हैं तो हीरो ने इसी साल नए स्प्लेंडर प्लस बाइक को लॉन्च किया है। जो अपने आप में बेहद एक यूनिक और तगड़े फीचर साथ ही मजबूती के साथ आता है। यह बाइक आपको पसंद भी आ जाएगी और आप इसके दीवाने भी हो जाएंगे

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC फीचर्स - Hero Splendor Plus XTEC Features
हीरो स्प्लेंडर प्लस के फीचर्स की बात करे तो इसमें फीचर्स की एक लंबी लिस्ट दी गई है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कंपनी की Xtec तकनीक को शामिल किया गए है। नई बाइक में सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे कनेक्टिविटी सुविधायें दी गई हैं।आपको इस बाइक में कुछ अलग ब्रेक सिस्टम मिलता है। आपको इसमें ब्रेकिंग ड्यूटी दी गयी है जो दोनों सिरों पर लगाएं गए है। स्प्लेंडर Xtec कुछ फंकी बॉडी ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाओं से भरपूर है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC इंजन & ट्रांसमिशन - Hero Splendor Plus XTEC Engine & Transmission

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC
हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक के इंजन की बात करे तो हीरो के इस बाइक में 100 cc का सिंगल-सिलेंडर और एयर -कूल्ड इंजन दिया गया है। इस बाइक की इंजन 8,000rpm का टॉर्क के साथ 7.9bhp की पावर जेनरेट करने में सक्ष्म है। इस बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC कीमत - Hero Splendor Plus XTEC Price
बात अगर Hero Splendor plus XTEC के कीमत की करें तो इसकी कीमत 72900 रुपये है। आपको इस बाइक में हर चीज़ फुल डिजिटल मिलेगी।