logo

Kawaski ने लांच कर दी है नई और धमाकेदार बाइक, 1972 की बाइकों से मिलती है यह इस बाइक की लुक्स, जरूर देखिए

Kawaski  has launched a new and banging bike, meets the bikes of 1972, this bike's looks, must see
 
Kawaski  has launched a new and banging bike, meets the bikes of 1972, this bike's looks, must see
WhatsApp Group Join Now

Mhara Hariyana News

Kawasaki ने अपनी न्यू मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम 2023 Kawasaki Z900RS है. यह एक रेट्रो बाइक है, जो अपने आकर्षक लुक्स की वजह से चर्चा में रहती है. साथ ही इसमें टियरड्रॉप फ्यूल टैंक देखने को मिलता है. आइए इस बाइक के बारे में जानते हैं.


2023 Kawasaki Z900RS को अभी अमेरिका में लॉन्च किया गया है और यह भारत में कब तक लॉन्च होगी उसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. दरअसल, बीएस 6 नॉर्मस के चलते कावासाकी ने भारत में मोटरसाइकिल को लॉन्च करना बंद कर दिया था, लेकिन अब इस मोटरसाइकिल को कंपनी भारत में भी लॉन्च कर सकती है. हालांकि अभी ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है.


2023 Kawasaki Z900RS के लुक्स की बात करें तो इसका रेट्रो लुक्स काफी आकर्षक लगता है. एचटी ऑटो ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया है कि इस लेटेस्ट मोटरसाइकिल का डिजाइन साल 1972 में लॉन्च हो चुकी कावासाकी जेड 1 900 से मिलता जुलता नजर आता है, जिसमें हैडलैंप भी शामिल है. (ये फोटो पुरानी कावासाकी की है.)


2023 Kawasaki Z900RS में टियरड्रॉप फ्यूल टैंक का इस्तेमाल किया गया है. यह एक सिंगल पीस सीट्स है औरइसमें ट्यूबलर हैंडलबार दिया गया है. साथ ही इसमें कुछ क्रोम एलीमेंट्स का भी इस्तेमाल किया गया है.


2023 Kawasaki Z900RS के फीचर्स की बात करें तो इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग स्सिटम है, जो एक स्विच के साथ आता है. इसमें स्लिप और असिस्ट क्लच का भी फीचर्स आता है. इस मोटरसाइकिल में 948 सीसी और फॉर सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है.