logo
नए अवतार में मारुति का यह मॉडल, कीमत 3 लाख रूपए से भी कम
भारतीय बाजार में एसयूवी की गाड़ी सबसे ज्यादा पॉपुलर है. और आने वाले दिनों में मारुति की इन्ही गाड़ियों का दबदबा होगा.
 
भारतीय बाजार में एसयूवी की गाड़ी सबसे ज्यादा पॉपुलर है. और आने वाले दिनों में मारुति की इन्ही गाड़ियों का दबदबा होगा.

Mhara Hariyana News: वहीं इसकी डिमांड लगातार बढ़ रही है. ग्रैंड विटारा के बाद अब कंपनी मारुति का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही हैं. जिसे कीमत के मामले में ब्रेजा और ग्रैंड विटारा के बीच रखा गया है.


इस एसयूवी को टेस्टिंग के लिए रखा गया है. वहीं यह कुछ बलेनो की तरह दिखती है. इसे मारुति ब्रेजा के बगल में देखा जा सकता है. इसका लुक काफी हद बेडोल है. और यह बलेनो की तरह है. गाड़ी की लंबाई 4.2 मीटर या बलेनो की तरह 4 मीटर तक हो सकती है. इस गाड़ी में कई नए फीचर्स मिलने की उम्मीद की जा रही है. वहीं इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लेदर र्जर मूनलाइट सनरूफ और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे कनेक्टिविटी फीचर होने की उम्मीद की जा रही है

वही ब्रांड अपनी दो पावरफुल मोटरसाइकिल बाइक लांच कर रही है. कंपनी ने k300 के दो नए वैरियट k300N और k300 R लॉन्च किये हैं. और इसकी एक्स शोरूम कीमत 2,65000 रुपए और कीवे 2,99,000 लाख रुपए है. भारत में यह बीएमडब्ल्यू को टक्कर देगी. दोनों गाड़ियों में एक जैसा इंजन मिलता है. इसमें 8,750 आरपीएम पर 27. 5 बीएचपी का टॉप जनरेट होता है. इसे पेसिफिक स्पीड गियर बॉक्स से जोड़ा गया है.

भारत में इन दिनों का होंडा की गाड़ियां काफी डिमांड पर हैं. और कंपनीयां भी एक दूसरे को कंपटीशन दे रही हैं. इस बाइक के फीचर्स काफी कमाल के हैं. वहीं लोग भी एक से एक बढ़िया गाड़ी की डिमांड करने से पीछे नहीं हट रहे.