logo

स्ट्रीटफाइटर बाइक सेगमेंट की रेसिंग के शौकीन युवाओं के लिए Yamaha MT 15 V2 आ रहा है बेहद ही खास स्पोटी लुक और शानदार फीचर्स के साथ

Yamaha MT 15 V2 बाइक की कीमत, माइलेज और इंजन की डिटेल के साथ आप यहां जानेंगे इस बाइक को खरीदने का आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान।
 
स्ट्रीटफाइटर बाइक सेगमेंट की रेसिंग के शौकीन युवाओं के लिए Yamaha MT 15 V2 आ रहा है बेहद ही खास स्पोटी लुक और शानदार फीचर्स के साथ

स्ट्रीटफाइटर बाइक सेगमेंट की रेसिंग के शौकीन युवाओं के लिए Yamaha MT 15 V2 आ रहा है बेहद ही खास स्पोटी लुक और शानदार फीचर्स के साथ Streetfighter Bike Segment टू व्हीलर का पॉपुलर सेगमेंट है जिसे रेसिंग के शौकीन युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में कई प्रमुख कंपनियों की बाइक मौजूद है जिसमें से एक है Yamaha MT 15 V2 जो अपने डिजाइन और स्पीड के लिए पसंद की जाती है।

स्ट्रीटफाइटर बाइक सेगमेंट की रेसिंग के शौकीन युवाओं के Yamaha MT 15 V2 आ रहा है बेहद ही खास स्पोटी लुक और शानदार फीचर्स के साथ Yamaha MT-15 बाइक में 4 शानदार रंगों सियान स्टॉर्म, रेसिंग ब्लू, आइस फ्लू-वर्मिलियन और मैटेलिक ब्लैक के साथ लांच किया गया है। इन रंगों के साथ स्टाइलिश ग्राफिक्स इसकी अग्रेसिव स्टाइल और स्पोर्टी लुक को और भी मजबूत बनाते हैं। यामाहा MT-15 में शानदार लुक दिया गया है। यह बाइक काफी हद तक पिछले मॉडल की तरह ही है। इसमें एलईडी डीआरएल के साथ सिंगल-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, एग्रेसिव फ्यूल टैंक और उठा हुआ टेल-सेक्शन देखने को मिल जाता है।


इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर्स
स्ट्रीटफाइटर बाइक सेगमेंट की रेसिंग के शौकीन युवाओं के Yamaha MT 15 V2 आ रहा है बेहद ही खास स्पोटी लुक और शानदार फीचर्स के साथ यामाहा MT-15 बाइक में डिजिटल एलसीडी क्लस्टर मिल जाता है। जो गियर शिफ्ट, गियर पोजिशन और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक कस्टमाइजेबल एनिमेटेड टेक्स्ट दिखाता है। यामाहा MT-15 में ब्लूटूथ वाले वाई-कनेक्ट ऐप से एलसीडी क्लस्टर में कॉल, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ स्मार्टफोन की बैटरी का स्टेटस भी नजर आता है। इस ऐप की खास बात ये है कि यह आपके स्मार्टफोन पर मैंटेनेंस रिकमेंडेशन, पार्किंग लोकेशन, फ्यूल कंजम्प्शन, किसी तरह की परेशानी और रैंकिंग भी देखने को मिल सकती है।


कीमत Yamaha MT 15 V2 Price
यामाहा एमटी 15 वी2 की शुरुआती कीमत 1,65,400 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ये कीमत ऑन रोड होने के बाद 1,90,103 रुपये हो जाती है। ऑन रोड कीमत के मुताबिक, इस बाइक को कैश पेमेंट में खरीदने के लिए आपको 1.90 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। मगर इस बाइक को फाइनेंस प्लान के जरिए आप 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के जरिए भी इस बाइक को खरीद सकते हैं।


फाइनेंस प्लान की ऑनलाइन डिटेल बताने वाले कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आपके पास 21 हजार रुपये हैं तो बैंक इस बाइक के लिए 1,69,103 रुपये का लोन दे सकता है। इस लोन पर बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। लोन मिलने के बाद आपको 21 हजार रुपये की डाउन पेमेंट जमा करनी होगी जिसके बाद बैंक द्वारा निर्धारित की गई 3 वर्ष की अवधि के दौरान आपको हर महीने 4,433 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होनी।