logo

3 लाख़ की कीमत पर उपलब्ध Maruti की ये धांसू कार, शानदार फीचर्स और सेफ्टी फीचर है जबरदस्त

 
3 लाख़ की कीमत पर उपलब्ध Maruti की ये धांसू कार, शानदार फीचर्स और सेफ्टी फीचर है जबरदस्त 
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: Maruti Ritz VXi मारुति कंपनी तब से भारत में गाड़ियों का निर्माण कर रही है जब से गाड़ी खरीदने का प्रचलन आया था। और तब से अभी तक कंपनी ने काफी बढ़िया-बढ़िया गाड़ियां लोगों को प्रदान की है। इसी कड़ी में आज हम आपको मारूति की Ritz VXi गाड़ी के बारे में बताएंगे जो बढ़िया फीचर और कम कीमत में आने के साथ आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। अच्छी बात यह है कि अभी यह गाड़ी आपको एक डील में 3 लाख़ से भी कम कीमत में मिल रही है मिल रही है। आईए, जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

Maruti Ritz VXi गाड़ी आती है इन दमदार फीचर्स के साथ
अगर हम Maruti Ritz VXi गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 114 NM का टॉर्क तथा 85.80 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। यह गाड़ी आपको 18.5 Kmpl का माइलेज आराम से देती है। बात करें सीटिंग कैपेसिटी की तो इस हैचबैक में आपको 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ मिल जाती है। साथ ही आप इस गाड़ी में एक बार में 43 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।

इतनी कम कीमत होने के बावजूद मारुति ने इसके कंफर्ट फीचर्स में काफी अच्छा काम किया है और इसमें पॉवर स्टेरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, रिमोट फ्यूल लीड ओपनर, रिमोट ट्रंक ओपनर, सीट हेड्रेस्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। वहीं सुरक्षा के फीचर्स के रूप में भी आपको गाड़ी में सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, पावर लॉक, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, डोर अजार वार्निंग, एंटी थेफ्ट डिवाइस और सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक का फीचर मिल जाता है।

Maruti Ritz VXi गाड़ी यहां मिल रही है 3 लाख़ से भी कम कीमत में

मारुति कंपनी ने अपनी Maruti Ritz VXi गाड़ी के प्रोडक्शन को बंद कर दिया है। लेकिन अभी कुछ स्टोर पर यह अवेलेबल है तो अगर इसकी हम मौजूदा एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 5.06 लाख़ रुपए है। लेकिन अगर अभी आप यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में देखते हैं तो यह आपको मात्र 2.5 लाख़ में लिस्ट मिल जाएगी।

जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 90,000 किलोमीटर चलाया है और गाड़ी में किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस से जुड़ी या अन्य समस्या नहीं है। यहां तक की गाड़ी में अभी कोई स्क्रेच भी नहीं आया है। आप इस गाड़ी को आसानी से cardekho.com की वेबसाइट से ही नाम और मोबाइल नंबर दर्ज कराकर सीधा खरीद सकते हैं।