logo

Honda Activa 7G: TVS को इतराना भुला देंगी Honda की किलर लुक स्कूटर, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे अपडेटेड फीचर्स, देखे कीमत

 
Honda Activa 7G: TVS को इतराना भुला देंगी Honda की किलर लुक स्कूटर, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे अपडेटेड फीचर्स, देखे कीमत
WhatsApp Group Join Now

TVS को इतराना भुला देंगी Honda की किलर लुक स्कूटर, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे अपडेटेड फीचर्स, देखे कीमत, Honda company ने ऑटोमोबाइल मार्केट में कब्ज़ा कर लिया है। Honda बहुत जल्द ही मार्केट में अपना नया स्कूटर Honda Activa 7G को बाजार में लांच कर सकती है। इस स्कूटर में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल सकते है। आइये जानते है Honda Activa 7G स्कूटर के बारे में।

Honda Activa 7G स्कूटर के अपडेटेड फीचर्स
Honda Activa 7G स्कूटर में अगर बात करे अपडेटेड फीचर्स की तो Honda Activa 7G स्कूटर में आपको डिजिटल मीटर, डिस्क ब्रेक, DRL हेडलाइट के साथ ही आपको इस स्कूटर में USB जैसे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल सकते है।


Honda Activa 7G स्कूटर सॉलिड इंजन
Honda Activa 7G स्कूटर में दिए जाने वाले अगर इंजन के बारे में आपको बताया जाये तो Honda Activa 7G स्कूटर में नया इंजन मिलने उम्मीद की जा रही है.बतादे Honda Activa 7G स्कूटर में आपको 110 cc का फैन कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन देखने मिलेगा। यह इंजन 7.68 bhp पावर और 8.79 nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है।

Honda Activa 7G स्कूटर की संभावित कीमत
Honda Activa 7G स्कूटर के अगर कीमत के बारे में जानकरी दी जाये तो Honda Activa 7G के लॉन्चिंग और कीमत के बारे कंपनी की तरफ से अभी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। जल्द ही इस स्कूटर की कीमत की जानकारी आपको मिल सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक Honda Activa 7G स्कूटर की कीमत 95 हजार के लगभग हो सकती है।


Automobile News
Automobile Sector
Honda Activa 7G
Honda Activa 7G Details
honda activa 7G DLX
Honda Activa 7G engine
honda activa 7G features
Honda Activa 7G lokk
Honda Activa 7G mileage
दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)