logo

Lava Agni 2 5G: 120Hz रिफ्रेश रेट और HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आ रहा Lava स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

 
Lava Agni 2 5G: 120Hz रिफ्रेश रेट और HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आ रहा Lava स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: लावा तकनीकि से जुड़ी हुई एक बहुचर्चित स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। लावा कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। लावा कंपनी एक समय पहले अच्छी क्वालिटी वाले स्पीकर से भरपूर की-पैड फोन बनाया करती थी, तभी से लावा कंपनी मोबाइल की दुनिया में सुर्खियों में आयी है।

lava agni 2 5g price in india-
lava agni 2 5g review
lava agni 2 5g flipkart
lava agni 2 5g amazon
lava agni 2 5g back cover
lava agni 2 5g gsmarena
lava agni 2 pro
lava agni 5g

आज के समय में लावा कंपनी एक हिसाब से बड़ी तकनीकि से जुड़ी हुई कंपनी बन गई है। आज हम लावा के जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम Lava Agni 2 5G है। लावा कंपनी के इस स्मार्टफोन में अनेकों लाजबाव फीचर्स शामिल हैं। तगड़े फीचर्स के साथ आ रहा Lava स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Lava Agni 2 5G: लावा फोन में मिल रहे ये तगड़े फीचर्स
यह हैंडसेट मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 प्रोसेसर से चलता है, जो काम करते समय सुचारू रहता है. इसमें 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज शामिल है, जिससे इसमें बेहतरीन मल्टीटास्किंग और अधिक स्टोरेज स्पेस मिलता है. Lava Agni 2 में 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल कटआउट के साथ 6.78-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले है. इसके अलावा, 16GB तक वर्चुअल रैम का समर्थन है.

Lava Agni 2 5G: धांसू मिल रही रैम और कैमरा
लावा अग्नि 2 में 4,700mAh की बड़ी बैटरी है जो आपको पूरे दिन बिना चार्ज किए चलने में मदद करेगी. इसमें 66W फास्ट चार्जिंग भी है, इसलिए आप अपनी बैटरी को जल्दी से चार्ज कर सकते हैं. लावा अग्नि 2 में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो सेंसर, और 2MP का डेप्थ सेंसर हैं. सेल्फी लवर्स के लिए, इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा है जो उच्च-रिज़ॉल्यूशन सेल्फीज को कैप्चर करने के लिए तैयार है.