logo

Lava Yuva 3 Pro: लॉन्च हुआ 8999 रुपए में 16GB रैम-50MP कैमरे वाला ये सस्ता फोन

 
 8999 रुपए में 16GB रैम-50MP कैमरे वाला ये सस्ता फोन
WhatsApp Group Join Now


हैंडसेट निर्माता कंपनी Lava ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए एक नया बजट स्मार्टफोन Lava Yuva 3 Pro को लॉन्च कर दिया है. इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन्स और AG ग्लास बैक पैनल के साथ उतारा गया है. अहम खासियतों की बात करें तो इस लावा मोबाइल फोन में आप लोगों को 16 जीबी तक रैम का फायदा मिलेगा.


इसी के साथ 50 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर, दमदार बैटरी और फास्ट चार्ज सपोर्ट जैसी खूबियां भी हैं. आइए आपको Lava Yuva 3 Pro में मिलने वाली खूबियों और इस डिवाइस की कीमत के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.


इस सस्ते बजट स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8 हजार 999 रुपए है. इस डिवाइस को डेसर्ट गोल्ड, फॉरेस्ट Viridian और मीडो पर्पल रंग में खरीद पाएंगे. इस हैंडसेट को लावा रिटेल नेटवर्क और लावा की ऑफिशियल साइट से खरीद सकते हैं.

स्कैमर्स का नया जाल, अब लोगों को फंसाने के लिए कर रहे हैं ये काम

Lava Yuva 3 Pro Specifications: जानिए दाम

90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए लावा कंपनी के इस लेटेस्ट फोन में यूनिसॉक टी616 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है.

रैम की बात करें तो वैसे तो फोन में 8 जीबी रैम दी गई है लेकिन 8 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट की मदद से आप फोन की रैम को 16 जीबी तक आसानी से बढ़ा सकते हैं.

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा सेटअप है तो वहीं फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-सर्दी की छुट्टी कर देगी ये इलेक्ट्रिक जैकेट, जानिए कीमत और खूबियां

फोटो, वीडियो और अन्च चीजों को स्टोर करने के लिए हैंडसेट में 128 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

कनेक्टिविटी के लिए4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है. बैटरी क्षमता की बात करें तो 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने के लिए दी गई है जो 18 वॉट फास्ट चार्ज पोर्ट करती है.