logo

Motorola Bendable Phone: दमदार 6.9 इंच स्क्रीन डिस्प्लेक साथ आया मोटोरोला का सबसे तगड़ा ब्रेसलेट फोन, फीचर्स है लाजवाब

 
Motorola Bendable Phone: दमदार 6.9 इंच स्क्रीन डिस्प्लेक साथ आया मोटोरोला का सबसे तगड़ा ब्रेसलेट फोन, फीचर्स है लाजवाब
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: वर्तमान समय के इस तकनीकि के युग में जमाना अब जाने कितने आगे निकल गया है। जो हम कभी असंभव समझते थे, अब हर कुछ संभव नजर आने लगा है। विज्ञान अब इतनी आगे निकल चुकी है कि धरती के कोने की तो बात ही अलग है बल्कि अब व्यक्ति चांद पर भी पहुंच गया है। आज के इस नए युग में सभी के पास एक अच्छा सा स्मार्टफोन होगा ही। जिसकी मदद से अब घंटों के काम हम मिनटों में कर सकते हैं, और पूरे संसार की खबरों की जानकारी भी अब हम पल भर में पता कर सकते हैं, यह सभी सिर्फ तकनीकि के दम पर पूरा हुआ है।

motorola bendable phone price in india-
motorola bendable phone price
motorola bendable phone name
motorola bendable phone launch date
motorola bending phone price
motorola new bendable phone

अभी सभी के पास जेब में रखने वाले स्मार्टफोन होंगे। लेकिन अब तकनीकि इतनी हावी हो गई है कि आप जेब की जगह घड़ी की तरह स्मार्टफोन को अपनी कलाई पर पहन सकते हैं और इसमें स्मार्टफोन की तरह पूरे फीचर्स भी शामिल होंगे। यह ब्रेसलेट वाला फोन मोटोरोला जैसी कंपनी ने बनाया है। जो आजकल खूब सुर्खियों में बना हुआ है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में।

Motorola Bendable Phone: हाथ की कलाई बाले स्मार्टफोन में मिलेंगे सारे फीचर्स
मोटोरोला के ब्रेसलेट जैसे स्मार्टफोन में अब पूरी दुनिया आपकी कलाई में बंधी होगी, क्योकि अब मोटोरोला कंपनी ने ऐसे ही ब्रेसलेट वाले स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है और इस स्मार्टफोन को लोग भी बहुत ही बढ़-चढ़कर पसंद कर रहे हैं। ब्रेसलेट वाले स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अगर बात करें तो इसमें 6.9 इंच का बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले है। इसका बैटरी बैकअप भी काफी दमदार है जो लम्बे समय तक मोबाइल को पॉवर देता है।

Motorola Bendable Phone: ब्रेसलेट स्मार्टफोन से कॉलिंग व अनेक फीचर्स हैं शामिल
मोटोरोला कंपनी ने जो ब्रेसलेट वाला स्मार्टफोन बनाया है, इसमें बहुत सारे फीचर्स काफी कमाल के दिये गय हैं। ब्रेसलेट कलाई वाले स्मार्टफोन से आप कहीं भी किसी भी समय बेहतरीन कॉलिंग भी कर सकते हैं इसी के साथ ही इसमें वह सारे फीचर्स दिये गये हैं जो एक सामान्य स्मार्टफोन में मिल जाते हैं, टेक की दुनिया में लोग इस तकनीकि को काफी पसंद कर रहे हैं।