logo

Nokia 1100 Lite Pro: Iphone को झटके देने आया Nokia का ये स्मार्टफोन! मिलेगी 6200mAh बैटरी बैकअप और 8GB RAM दमदार स्टोरेज , जानिए फीचर्स

 
Nokia 1100 Lite Pro: Iphone को झटके देने आया  Nokia का ये स्मार्टफोन! मिलेगी 6200mAh बैटरी बैकअप और 8GB RAM दमदार स्टोरेज , जानिए फीचर्स
WhatsApp Group Join Now
New Delhi: अपनी तगड़ी क्वालिटी और तूफानी फीचर्स के लिए नोकिया जैसी कंपनी काफी मशहूर है। नोकिया कंपनी के स्मार्टफोन में ऐसे फीचर्स मिल जाते हैं जो और कंपनी के स्मार्टफोन में बहुत ही कम मिल पाते हैं। इसके कैमरा की अगर बात करें तो काफी अच्छे मेगापिक्सल वाला कैमरा मिल जाता है जो दूर से भी फोटो को काफी क्लीयर निकाल देता है। इसी प्रकार इसकी बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें काफी लम्बा बैटरी बैकअप मिल जाता है जो लम्बे समय तक चलता रहा है। रैम भी इसकी बहुत अच्छी क्वालिटी की मिलती है कि स्मार्टफोन को तनिक भी स्लो नहीं करती है।
आज हम नोकिया के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Nokia 1100 Lite Pro है। नोकिया के स्मार्टफोन में तमाल प्रकार के बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। गदर जैसा तूफानी फीचर्स के साथ आया Nokia स्मार्टफोन! इसमें है 6200mAh बैटरी और 8GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।
Nokia 1100 Lite Pro: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांकड़ फीचर्स
Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। Nokia 1100 में 64MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर है। सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 16MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर है। बैटरी के लिहाज से नोकिया बीस्ट में 6200mAh जूस बॉक्स है।Nokia हैंडसेट बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है।

Nokia 1100 Lite Pro: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम व अनेक ये फीचर्स
स्क्रीन के बारे में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 3.7-इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड है। मेमोरी यूनिट के लिए नोकिया डिवाइस में 8GB रैम और 256GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) है। नोकिया डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का उपयोग करता है। नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ आता है।