logo

Nokia Edge Smartphone: Nokia का उमंग भरा धांसू स्मार्टफोन!12GB RAM / 7400mAh की ताकतवर बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

 
Nokia Edge Smartphone: Nokia का उमंग भरा धांसू स्मार्टफोन!12GB RAM / 7400mAh की ताकतवर बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: नोकिया एक ऐसा नाम जिसे हर शख्स बहुत ही अच्छी तरह से जानता व पहचानता है। नोकिया एक बहुत बड़ी मोबाइल बनाने वाली मशहूर कंपनी है। नोकिया मोबाइल फोन बनाने का कार्य आज से नहीं बल्कि वर्षों से कर रही है। नोकिया कंपनी ने अभी तक एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किये हैं। नोकिया जब भी कोई नया स्मार्टफोन लॉन्च करती है, मोबाइल के शौकीनों की मार्केट में होड़ सी लग जाती है। एक समय था जब नोकिया जैसी बड़ी कंपनी की-पैड वाले मोबाइल बनाया करती थी, धीरे-धीरे नोकिया ने मल्टीमीडिया फोन बनाये।

इसके बाद समय एकदम से बदला और आज स्मार्टफोन का जमाना आ गया। नोकिया ने भी समय को देखते हुये स्मार्टफोन बनाया शुरू किये। आज के समय में नोकिया ने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं। जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आज हम नोकिया के ऐसे ही बेहतरीन फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Edge Smartphone है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में अनेकों बेहतरीन फीचर्स हैं। जिन्हें खूब पसंद किया जा सकता है। Nokia का नई उमंग भरा धांसू स्मार्टफोन, इसमें मिल रही 12GB RAM, साथ में 7400mAh की ताकतवर बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Edge Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं ये बेहतरीन फीचर्स
प्रभावशाली विशेषताओं के साथ Nokia Edge परिवार का एक सदस्य है। नोकिया डिवाइस में 7400mAh का जूस बॉक्स है। नोकिया हैंडसेट इस दौर में पहला गोल करता है। नोकिया एज डिस्प्ले के लिए 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच के सुपर AMOLED को प्रदर्शित करता है। नोकिया बीस्ट दूसरा राउंड जीत जाता है। दूसरी तरफ, नोकिया हैंडसेट 10GB/12GB रैम और 256GB/512GB ROM (माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक विस्तार योग्य) के साथ आता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट से पावर लेता है।

Nokia Edge Smartphone: नोकिया के इस स्मार्टफोन में मिल रही तगड़ी बैटरी व अन्य फीचर्स
नोकिया हैंडसेट नवीनतम एंड्रॉइड 12 संस्करण पर काम करता है, इमेजिंग के लिहाज से, नोकिया एज कैमरे क्वाड 64MP + 16MP + 2MP + 2MP सेंसर पैक करते हैं। इस बीच, यह एक दोहरे 32MP सेल्फी शूटर को भी स्पोर्ट करता है। नोकिया बीस्ट ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ इस गेम को जीत लिया। ["nokia edge 10","nokia edge 5g","nokia edge 5g price","nokia edge max","nokia edge plus","nokia edge price","nokia edge price in india","nokia edge pro","nokia edge smartphone"