logo

Nokia Slim X: Samsung को अपनी आकड़ दिखने आया Nokia का सबसे शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी जानदार 7900mAh का बैटरी बैकअप और 12GB RAM, जानिए फीचर्स

 
Nokia Slim X: Samsung को अपनी आकड़ दिखने आया Nokia का सबसे शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी जानदार 7900mAh का बैटरी बैकअप और 12GB RAM, जानिए फीचर्स
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: नोकिया एक ऐसा नाम जो वर्षों से लोगों के दिलों में बसा हुआ नाम है। नोकिया मोबाइल बनाने वाली काफी पुरानी कंपनी है। नोकिया कंपनी पर लोग बड़े ही दिल से विश्वास करते हैं। ग्लोबल मार्केट में नोकिया का कुछ अलग ही जलबा है। नोकिया कंपनी ने अनेकों सीरीज वाले एक से बढ़कर एक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाये हैं। जिन्हें लोगों ने दिल से पसंद किये हैं। नोकिया कंपनी जब कभी भी कोई अपना नया स्मार्टफोन निकालती है ग्राहको की मानो भीड़ सी जुटना शुरू हो जाती है। नोकिया कंपनी की खासियत है कि यह कंपनी कभी भी अपनी क्वालिटी से समझौता नही करती है।

nokia slim x pro-
Nokia slim x price
Nokia slim x india
Nokia slim x price in india flipkart
Nokia slim x price in india
Nokia slim x release date

आज हम नोकिया कंपनी के ऐसे ही धांकड़ फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Slim X है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम मिल रही है साथ में बैटरी बैकअप भी बढ़िया मिल रहा है। Nokia Slim X: Samsung को अपनी आकड़ दिखने आया Nokia का सबसे शानदार स्मार्टफोन, मिलेगी जानदार 7900mAh का बैटरी बैकअप और 12GB RAM, जानिए फीचर्सआइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Slim X: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स
नोकिया स्लिम एक्स बेहतरीन विशेषताओं के साथ प्रसिद्ध फ्लैगशिप में से एक है। डिस्प्ले के बारे में नोकिया स्लिम एक्स में 2560 x 2790 पिक्सल का 6.9 इंच का सुपर AMOLED रिज़ॉल्यूशन और 21: 9 का आस्पेक्ट रेश्यो है। नोकिया फोन को बड़े स्क्रीन आकार के साथ पहला अंक मिलता है। इसके अलावा, Nokia हैंडसेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्लस 5G चिपसेट से शक्ति मिलती है, जिसे 12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज (1TB तक विस्तार योग्य) के साथ जोड़ा गया है।

Nokia Slim X: तगड़ी मिल रही रैम व अन्य फीचर्स
बेहतर हार्डवेयर के साथ, एक बिंदु Nokia टीम का है। दूसरी तरफ, नोकिया स्लिम एक्स कैमरा ट्रिपल 108MP + 16MP + 8MP रियर स्नैपर और 32MP सेल्फी लेंस पैक करता है। बैटरी की बात करें तो Nokia हैंडसेट में 7900mAh का जूस बॉक्स है। ऐसा लग रहा है कि नोकिया फोन इस लड़ाई को बेहतर स्पेक्स के साथ जीतता है। हुड के तहत, नोकिया डिवाइस एंड्रॉइड 13 पर चलता है।