logo

Nokia Zeno Mini 5G: जानें नोकिया के जबरदस्त Memory और शानदार डिजाइन वाले स्मार्टफोन के फीचर्स, अच्छे-अच्छों के उड़ जाएंगे होश

 
Nokia Zeno Mini 5G: जानें नोकिया के जबरदस्त Memory और शानदार डिजाइन वाले स्मार्टफोन के फीचर्स, अच्छे-अच्छों के उड़ जाएंगे होश
WhatsApp Group Join Now

Nokia Zeno Mini 5G: Nokia Latest Smartphone| Nokia Phone 2022| Nokia 5G Smartphone 2022| नोकिया एक ऐसी मोबाइल कंपनी है जिसका नाम सुनते ही दिल में गुदगुदी सी छा जाती है। नोकिया मोबाइल कंपनी की बात ही कुछ ऐसी होती है। वैसे सभी यह अच्छी तरह से जानते हैं कि नोकिया एक पुरानी और काफी विश्वसनीय फोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी है। नोकिया आज से नहीं बल्कि काफी पुराने समय से एक से बढ़कर एक मोबाइल फोन बनाती चली आ रही है। एक समय था जब नोकिया मोबाइल कंपनी की-पैड वाले बेहतरीन स्मार्टफोन निकाला करती थी।

Sahara India Latest News: सहारा इण्डिया परिवार के निवेशकों की बल्ले-बल्ले, आयी बड़ी खबर, सबको मिलेगा डूबा भुगतान
लेकिन जैसे-जैसे समय बदला वैसे-वैसे नोकिया ने भी अपने मोबाइल फोनों को नई तकनीकि से युक्त स्मार्टफोन में तब्दील कर दिया है। अब आज के समय नोकिया एक से बढ़कर एक धांकड़ स्मार्टफोन निकाल रही है। जैसे ही नोकिया के फोन मार्केट में लॉन्च होते हैं मोबाइल खरीदने वालों की होड़ सी लग जाती हैं। आज हम ऐसे ही नोकिया के जबरदस्त और धांकड़ स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। जिसका नाम Nokia Zeno Mini 5G है। Nokia Zeno Mini 5G: जानें नोकिया के जबरदस्त Memory और शानदार डिजाइन वाले स्मार्टफोन के फीचर्स, अच्छे-अच्छों के उड़ जाएंगे होश । नोकिया का यह एक विशाल मेमोरी वाला स्मार्टफोन है। तो आइए जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Zeno Mini 5G: नोकिया के इस विशाल मेमोरी वाले स्मार्टफोन में हैं ये फीचर्स
नोकिया के Nokia Zeno Mini 5Gकी बात करें तो इसमें अनगिनत फीचर्स हैं। Nokia Zeno Mini 5G एक विशाल मेमोरी विभाग और एक शानदार डिजाइन के साथ आता है। भंडारण के लिए, नोकिया हैंडसेट दो संस्करणों का समर्थन करता है. 10 जीबी रैम और 256 जीबी / 512 जीबी आंतरिक भंडारण। इसके अलावा, इसमें एक माइक्रोएसडी कार्ड है जो 512GB तक विस्तार योग्य है। इसके अलावा, ऑनर डिवाइस में 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम और 256GB/12GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। नतीजतन, ऑनर फोन ने अपनी बेहतर स्टोरेज क्षमता के कारण पहला राउंड जीता Nokia Zeno Mini के स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.1-इंच की फुल-स्क्रीन सुपर AMOLED कैपेसिटिव टचस्क्रीन दी गई है।

Nokia Zeno Mini 5G: नोकिया के इस स्मार्टफोन में हैं ये शानदार बड़ी बैटरी व कैमरा क्वालिटी
Nokia Zeno Mini कैमरा में 108MP + 32MP + 8MP + 2MP के रियर सेंसर और एक 32MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर शामिल है। इसमें कैमरा ट्रिपल 50MP + 2MP लेंस से लैस है। सामने की तरफ, सेल्फी लेने के लिए इसमें 8MP का सिंगल शूटर है। जहां तक ​​बैटरी क्षमता की बात है, नोकिया बीस्ट में 8500mAh पावर सेल है,  एक और बिंदु नोकिया फ्लैगशिप से संबंधित है, इसकी विशाल बैटरी और बेहतर कैमरों के लिए धन्यवाद।