logo

Nokia Zero C31 Lite: 12GB RAM स्टोरेज और 8500mAh बैटरी बैकअप वाला Nokia का सतरंगी फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन ! जानिए खासियतें

 
Nokia Zero C31 Lite: 12GB RAM स्टोरेज और 8500mAh बैटरी बैकअप वाला Nokia का सतरंगी फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन ! जानिए खासियतें
WhatsApp Group Join Now
New Delhi: नोकिया कंपनी एक उभरती हुई बेहतरीन क्वालिटी के मोबाइल फोन बनाने वाली काफी पुरानी कंपनी है। नोकिया कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में अनेकों फीचर्स वाले एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बनाकर तैयार किये हैं। जिन्हें नोकिया को पसंद करने वालों ने दिल से इस कंपनी के स्मार्टफोन को इस्तेमाल किये हैं। नोकिया कंपनी का ग्लोबल मार्केट में एक अलग ही प्रकार से जलबा कायम है। नोकिया कंपनी हमेशा से ही अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन बनाती आयी है।

Nokia zero c31 lite price-
Nokia zero c31 lite price in india
nokia c31 price
Nokia zero c31 lite buy online
Nokia zero c31 lite review
Nokia zero c31 lite india
Nokia zero c31 lite amazon
Nokia zero c31 lite release date

नोकिया की एक क्वालिटी रहती है कि इस कंपनी के स्मार्टफोन में रैम काफी तगड़ी स्पीड वाली मिल जाती है। जिस बजह से स्मार्टफोन की क्वालिटी बन जाती है। ऐसे ही नोकिया के धांसू स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम Nokia Zero C31 Lite है। नोकिया के इस स्मार्टफोन में तगड़ी रैम व पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है। 8500mAh बैटरी बैकअप और 12GB RAM वाले Nokia ने बजा दिया iPhone का तबला! जानिए खासियतें। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia zero c31 lite price in india flipkart-

Nokia zero c31 lite price in india

Nokia zero c31 lite price amazon
nokia c21 price
nokia g21 price
nokia phones price list
nokia new phone 2024 5g price in india
nokia 5.4 price in india
Nokia Zero C31 Lite: नोकिया स्मार्टफोन में मिल रहे ये धमाल फीचर्स
Nokia Zero नाम से Nokia परिवार में एक नया फ्लैगशिप जोड़ने की योजना बना रहा है। मेमोरी सिस्टम के संबंध में Nokia स्मार्टफोन 12GB/16GB RAM और 256GB/512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज प्रदान करता है। Nokia Zero के स्पेक्स में 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8-इंच का सुपर AMOLED है। यह फोन 21:9 आस्पेक्ट रेशियो और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन को स्पोर्ट करता है। यह फिनिश ब्रांड जल्द ही नोकिया फ्लैगशिप ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 12 पर चलता है।

Nokia Zero C31 Lite: तगड़ी मिल रही रैम व अनेक ये फीचर्स
Nokia Zero कैमरों में क्वाड-लेंस सेटअप है। इसमें डुअल एलईडी स्ट्रीक के साथ क्वाड 200MP प्राइमरी सेंसर + 16MP अल्ट्रा-वाइड शूटर + 8MP मैक्रो स्नैपर + 8MP डेप्थ लेंस शामिल है। नोकिया फोन ने एक अच्छी 8500mAh बैटरी सेल की है। इसके अलावा, सेल्फी लेने और वीडियो कॉलिंग के लिए एक सिंगल 44MP स्नैपर भी है। हुड के तहत नोकिया फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ 5G चिपसेट से शक्ति प्राप्त करता है।