logo

OnePlus 11 RT: वनप्लस के नए स्मार्टफोन में मिलेगा 6.5 इंच डिस्प्ले और 8 जीबी रैम स्टोरेज, साथ में 50 MP कैमरा

 
OnePlus 11 RT: वनप्लस के नए स्मार्टफोन में मिलेगा 6.5 इंच डिस्प्ले और 8 जीबी रैम स्टोरेज, साथ में 50 MP कैमरा
WhatsApp Group Join Now

OnePlus 11 RT: वनप्लस कंपनी एक बेहतरीन फीचर्स से भरपूर तगड़ी कंपनी है। वनप्लस कंपनी हमेशा ही अपने स्मार्टफोन में तगड़े फीचर्स की ताकत देती है। वनप्लस कंपनी की खासियत है कि यह कंपनी अपने कैमरा से लेकर रैम और बैटरी काफी अच्छे किस्म की देती है। वनप्लस कंपनी के स्मार्टफोन लोग ज्यादातर आज के समय में पसंद कर रहे हैं। वनप्लस ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन निकाले हैं। सभी ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं।

हम जिस वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं उसमें तगड़ी फर्राटेदार रैम मिल रही है इसी के साथ ही कैमरा भी काफी धांसू किस्म मिल रहा है। आज जिस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं उसका नाम OnePlus 11 RT है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में काफी धांसू फीचर्स मिल रहे हैं। OnePlus के नये स्मार्टफोन में 8GB RAM और 50MP कैमरा, साथ में मिल रही 6.5 इंच का डिस्प्ले, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus 11 RT: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये धांसू फीचर्स
इसके अलावा OnePlus 11R कैमरों में 50MP + 8MP + 2MP लेंस के साथ ट्रिपल रियर सिस्टम है। इसके अलावा, फ्रंट में 16MP का एक और सेल्फी सेंसर है। वनप्लस बीस्ट स्पोर्ट्स 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 256GB/ 16GB RAM (कोई कार्ड स्लॉट नहीं)। तो, वनप्लस टीमों को इस दौर में एक अंक मिलता है। बैटरी के संबंध में 5000mAh की बड़ी बैटरी है।

OnePlus 11 RT: तगड़ी मिल रही स्मार्टफोन में रैम और कैमरा
वनप्लस फोन का बड़ा स्क्रीन आकार वाला पहला बिंदु है। वनप्लस फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी पर चलता है। वनप्लस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और भारी स्टोरेज क्षमता है। सबसे पहले, आइए डिस्प्ले पर एक नज़र डालते हैं वनप्लस 11आर स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का द्रव AMOLED प्रदान करता है। ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलता है।