logo

OnePlus Nord CE 4 Review: 8GB रैम के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आया वनप्लस का दमदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

 
OnePlus Nord CE 4 Review: 8GB रैम के साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ आया वनप्लस का दमदार स्मार्टफोन, जानें फीचर्स
WhatsApp Group Join Now

OnePlus Nord CE 4 review: वनप्लस कंपनी स्मार्टफोन की दुनिया में एक भरोसेमंद कंपनी है। वनप्लस कंपनी काफी लम्बे समय से स्मार्टफोन की दुनिया में काम कर रही है। आज का रिकॉर्ड है कि वनप्लस ने अभी तक अनेकों स्मार्टफोन बनाये हैं। वनप्लस की सभी सीरीज वाले स्मार्टफोन ग्राहकों ने बड़े ही शौक से पसंद किये हैं। ग्लोबल मार्केट में तो वनप्लस का रूतबा ही अलग है। वनप्लस का जब भी कोई नया स्मार्टफोन आता है ग्राहकों की बाजार में एडवांश बुकिंग शुरू हो जाती है।

वनप्लस के फीचर्स क्वालिटी के बारे में इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है इसी के साथ ही रैम भी स्पीड वाली है। आज हम वनप्लस के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं जिसका नाम OnePlus Nord CE 4 review है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में अनेकों चमकदार फीचर्स हैं। 5000mAh पॉवरफुल बैटरी के साथ आया OnePlus का धांकड़ स्मार्टफोन, साथ में मिल रही 8GB RAM, जानिए फीचर्स। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

OnePlus Nord CE 4 review: वनप्लस स्मार्टफोन में मिल रहे ये चमकदार फीचर्स
मेमोरी की बात करें तो वनप्लस मशीन अलग-अलग विकल्पों के साथ आ रही है 128GB/8GB रैम, 256GB/8GB रैम, और 256GB/12GB रैम (256GB तक विस्तार योग्य)। सेल्फी तस्वीरें लेने के लिए इस हैंडसेट में एक 16MP का फ्रंट-फेसिंग लेंस है। इसमें 50MP + 8MP + 2MP सेंसर शामिल हैं। फ्रंट में यह सिंगल 8MP सेल्फी कैमरा सपोर्ट करता है। OnePlus डिस्प्ले के संबंध में स्पेक्स 1080 x 2400 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच आईपीएस एलसीडी की पेशकश करता है।

OnePlus Nord CE 4 review: धांसू मिल रहा बैटरी बैकअप व रैम
बैटरी के लिहाज से हैंडसेट में 5000mAh का जूस बॉक्स है। वनप्लस बड़ी भंडारण क्षमता के साथ इस दौर में एक अंक अर्जित करता है। वनप्लस स्मार्टफोन ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 13 पर चलते हैं। वनप्लस में पीछे की तरफ ट्रिपल-सेंसर सिस्टम है। इसमें 108MP + 2MP + 2MP लेंस शामिल हैं। वनप्लस फ्लैगशिप बेहतर कैमरा सिस्टम के साथ इस राउंड में जीत गया।