logo

Oppo Reno 11F: वनप्लस की लंका लगाने आ रहा है ओप्पो का कलरफुल स्मार्टफोन, 64MP कैमरा और 16GB रैम, जानें खूबियां

 
Oppo Reno 11F: वनप्लस की लंका लगाने  आ रहा है ओप्पो का कलरफुल स्मार्टफोन, 64MP कैमरा और 16GB रैम, जानें खूबियां
WhatsApp Group Join Now
Mhara Hariyana News, New Delhi  ओप्पो कंपनी कोई ऐसी-वैसी कंपनी नही है बल्कि स्मार्टफोन की दुनिया में एक अलग ही पहचान बनाने वाली कंपनी है। ओप्पो ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितनी भी सीरीज वाले फोन लॉन्च किये हैं सभी में फीचर्स क्वालिटी बेमिसाल मिली है। ग्लोबल मार्केट में ओप्पो कंपनी का अलग ही तरह का जलबा कायम है। अगर आप भी एक अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं

तो हम आपके लिए ओप्पो कंपनी के ऐसे ही तगड़े स्मार्टफोन से रूबरू करा रहे हैं जिसका नाम Oppo Reno 11 F है। ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में कुछ ऐसी खासियतें हैं जो आपको अन्य में बहुत ही कम मिलेंगी। फोन में आपको दमदार फोटोशूट कैमरा दिया गया है, साथ में तगड़ी रैम भी इसमें दी गई है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स।

Oppo Reno 11 F: ओप्पो में दिये गये हैं ये फीचर्स
ओप्पो रेनो11 एफ वनप्लस ब्रांड का नवीनतम सदस्य है, जिसमें शानदार स्टोरेज और एक अद्वितीय कैमरा डिज़ाइन है. ओप्पो रेनो 11 एफ स्पेक्स 1080 x 2412 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले पेश करता है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी चिपसेट प्रदान करता है, जबकि इसका प्रतिद्वंद्वी हार्डवेयर के रूप में मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 पर चलता है। बेहतर हार्डवेयर के साथ ओप्पो फोन ने इस बार बाजी मार ली। इसके अलावा, ओप्पो हैंडसेट ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 पर काम करते हैं।

Oppo Reno 11 F: तगड़ा कैमरा और दमदार रैम
ओप्पो हैंडसेट 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक विस्तार योग्य) प्रदान करता है। ओप्पो रेनो 11 एफ कैमरे में पीछे की तरफ ट्रिपल 64MP प्राइमरी लेंस + 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर + 2MP मैक्रो सेंसर और सिंगल 32MP फ्रंट-फेसिंग सेंसर है। बैटरी क्षमता के बारे में 100W वायर्ड चार्जिंग के साथ 5500mAh है. ओप्पो रेनो11 एफ भी जल्द ही बिक्री पर जा रहा है। ओप्पो रेनो11 एफ की कीमत करीब 299 डॉलर ~ रुपये से शुरू होती है। 24,831. आपको कौन सा पसंद है.