logo

Oppo कि इस धाकड़ स्मार्टफोन में मिलेगी 16GB रैम और 5000mAh बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स

 
Oppo कि इस धाकड़ स्मार्टफोन में मिलेगी 16GB रैम और 5000mAh बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स
WhatsApp Group Join Now

Oppo Find X7 Ultra: ग्लोबल मार्केट में ओप्पो कंपनी का अच्छा खासा दबदबा बना हुआ है। ओप्पो एक तकनीकि से जुड़ी जानदार स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी है। अभी तक के रिकॉर्ड में ओप्पो ने जितने भी फीचर्स क्वालिटी वाले स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी ग्राहकों की पहली पसंद रही है। आज हम ओप्पो कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स से भरपूर स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Oppo Find X7 Ultra है।

ओप्पो कंपनी के इस दमदार स्मार्टफोन में फर्राटेदार रैम दी गई है। फोन में बैटरी बैकअप भी काफी तगड़ा शामिल किया गया है। इसी के साथ ही इसकी कैमरा क्वालिटी भी काफी शानदार है। ओप्पो कंपनी का यह स्मार्टफोन एक बजट के अन्तराल मंे आ जाएगा। Oppo कि इस धाकड़ स्मार्टफोन में मिलेगी 16GB रैम और 5000mAh बैटरी बैकअप, जानिए फीचर्स आइए जानते हैं इसके फीचर्स।

Oppo Find X7 Ultra: दमदार शामिल हैं स्मार्टफोन में फीचर्स
ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा विशाल स्टोरेज और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ दिखाई देता है। डिस्प्ले के लिए, ओप्पो फाइंड एक्स7 अल्ट्रा स्पेक्स में 1440 x 3168 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.82-इंच एलटीपीओ AMOLED टचस्क्रीन है। प्रोसेसर पर चलते हैं! ओप्पो डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट प्रदान करता है, जबकि रियलमी मशीन यूनिसोक टाइगर T612 SoC से पावर स्वीकार करती है।

Oppo Find X7 Ultra: रैम और बैटरी मिल रही पॉवरफुल
मेमोरी के लिहाज से, ओप्पो डिवाइस में 256GB/12GB रैम, 256GB/16GB रैम और 512GB/16GB रैम (कोई कार्ड स्लॉट नहीं) है। इसके विपरीत, Realme हैंडसेट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज (256GB तक विस्तार योग्य) है। बड़ी रैम के साथ, ओप्पो मॉन्स्टर इस बार जीत गया। ऑप्टिक्स सिस्टम के लिए,

ओप्पो फाइंड X7 अल्ट्रा कैमरे में पीछे की तरफ 50MP प्राइमरी लेंस + 50MP पेरिस्कोप टेलीफोटो + 50MP पेरिस्कोप टेलीफोटो + 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर है। पीछे से आगे की ओर, यह डिवाइस सेल्फी के लिए सिंगल 32MP लेंस से लैस है। बैटरी के लिहाज से ओप्पो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी सेल है और यह ऑपरेटिंग सिस्टम के रूप में एंड्रॉइड 14 पर चलता है।