logo

POCO M6 Pro: मार्केट में धमाल मचाने आया अनोखे फीचर्स वाला बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र10 हजार कीमत

POCO M6 Pro 5G: मार्केट में खास फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो गया है। इस मोबाइल की कीमत 10 हजार से भी कम है। इसके फीचर्स थोड़े जाने पहचाने से लगते हैं। तो आइए नीचे खबर में जानते है इसकी खासियत...   
 
POCO M6 Pro: मार्केट में धमाल मचाने आया अनोखे फीचर्स वाला बेहतरीन  5G स्मार्टफोन, कीमत मात्र10 हजार कीमत
WhatsApp Group Join Now

New Delhi: POCO ने हाल ही में इंडियन मार्केट में POCO M6 Pro 5G को लॉन्च किया है। इसके फीचर्स थोड़े जाने पहचाने से लगते हैं। फोन Snapdragon 4 Gen 2 द्वारा संचालित होता है।

इसमें 6।7-इंच का डिस्प्ले, 50MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलती है। फोन का डिजाइन (phone design) और फीचर्स काफी जबरदस्त नजर आते हैं।

यह फोन बिल्कुल Redmi 12 5G का एहसास दिलाता है। आइए जानते हैं POCO M6 Pro 5G में क्या चीज खास मिलती है और आपको खरीदना चाहिए या नहीं...

Poco M6 Pro 5G Review: Design 

POCO M6 Pro का डिजाइन बिल्कुल Redmi 12 5G जैसा लगता है। फोन डुअल टोन फिनिश के साथ आता है। फोन में रेकटेंगुलर कैमरा बार है। फोन दो कलर (फॉरेस्ट ग्रीन और पॉपव ब्लैक) ऑप्शन में आता है। 

Redmi 12 5G और M6 Pro दोनों ग्लास बैक और दोनों कैमरा रिंग एक जैसे लगते हैं। नीचे की तरफ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ स्पीकर ग्रल है और ऊपर की तरफ 3.5mm जैक और IR ब्लास्ट मिलता है। इसमें सिम और माइक्रोएसडी स्लॉट मिल जाता है।

Poco M6 Pro 5G Review: Display

POCO M6 Pro 5G में सेल्फी कैमरे के लिए एक सेंट्रल पंच होल कैमरा है। वहीं 6।71-इंच FHD + 90Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले है। फोन 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। 

Poco M6 Pro 5G Review: Camera

फोन में पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मिलता है। वहीं सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा है। दिन के उजाले में फोटो काफी क्लियर और शानदार आती हैं। 

प्राइमरी कैमरा अच्छा है और अच्छे कलर्स कैप्चर करता है। लेकिन रात में फोटो इतनी क्लियर नहीं आती हैं। पोट्रेट लेंस भी संतोषजनक है। 

Poco M6 Pro 5G Review: Performance 

POCO M6 Pro स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 द्वारा संचालित होता है और शानदार परफॉर्म करता है। नॉर्मल ब्राउजिंग, सोशल मीडिया का इस्तेमाल, स्ट्रीमिंग और मैसेजिंग काफी आसानी से की जा सकती।