logo

Realme 10 Pro 5G: DSLR कैमरा वाला Realme का सतरंगी स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ ​​​​​ बैटरी दमदार, जानिए फीचर्स

 
Realme 10 Pro 5G: DSLR कैमरा वाला Realme का सतरंगी स्मार्टफोन, 108MP कैमरा के साथ ​​​​​ बैटरी दमदार, जानिए फीचर्स
WhatsApp Group Join Now
New Delhi: रियलमी कंपनी हमेशा ही कैमरा क्वालिटी के मामले में सबसे तगड़ी कंपनी मानी जाती है। वर्तमान समय में ग्राहक रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन खूब खरीद रहे हैं। इसकी प्रमुख बजह यह बताई जा रही है कि रियलमी कंपनी कम बजट में एक अच्छे फीचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है और ग्राहकों की पहली पसंद यही होती है कि उनके लिए कम से कम दामों में एक अच्छी क्वालिटी का स्मार्टफोन मिल जाए।

आज हम आपको रियलमी कंपनी के ऐसे ही तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिसका नाम Realme 10 Pro 5G है। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में कैमरा क्वालिटी काफी जबरदस्त मिल रही है इसी के साथ ही इसमें आपको रैम और बैटरी भी काफी पॉवरफुल मिल रही है। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Realme 10 Pro 5G: रियलमी में मिल रहे ये दमदार फीचर्स
रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन हमेशा से ही फीचर्स क्वालिटी के बारे में तगड़े माने जाते हैं। रियलमी के इस नए स्मार्टफोन में आपको 6.72 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल रहा है, इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट है। इसमें आपको तगड़ी क्वालिटी वाला Qualcomm Snapdragon 695 का पॉवरफुल प्रोसेसर मिल रहा है।

Realme 10 Pro 5G: दमदार मिल रही रैम और स्टोरेज
रियलमी कंपनी ने अभी तक के रिकॉर्ड में जितने भी स्मार्टफोन लॉन्च किये हैं सभी में रैम और स्टोरेज क्षमता काफी तगड़ी रखी है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में आपको 12जीबी रैम के साथ ही 256जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। किसी भी स्मार्टफोन में उसकी स्टोरेज क्षमता अच्छी होना बहुत कुछ मायने रखता है।

Realme 10 Pro 5G: धांसू मिल रहा कैमरा
रियलमी कंपनी के इस धमाकेदार स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी के बारे में जरा सा भी जिक्र किया जाए तो इसमें दमदार क्वालिटी का कैमरा दिया गया है। फोन में आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा, 8 मेगापिक्सल का सपोर्ट कैमरा एवं 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा इसमें शामिल किया गया है।

पॉवरफुल मिल रही बैटरी
जब भी कोई ग्राहक नया स्मार्टफोन खरीदने का विचार बनाता है तो वह सबसे पहले उस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेता है, कि उसमें आखिर फीचर्स कितने तगड़े हैं। रियलमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में आपको 5000एमएएच का पॉवरफुल बैटरी बैकअप मिल रहा है, इसमें 33 वॉट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है, जो फोन को मिनटों में फुल चार्ज करने की क्षमता रखता है।